Ram Mandir: राम-नाम पर छिड़ा सियासी संग्राम, सत्यपाल मलिक ने कहा BJP कर रही फायदा उठाने का काम
Advertisement

Ram Mandir: राम-नाम पर छिड़ा सियासी संग्राम, सत्यपाल मलिक ने कहा BJP कर रही फायदा उठाने का काम

Ayodhya Ram Mandir: पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अध्योध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर बात करते हुए BJP पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भगवान राम पूरे राष्ट्र के हैं. भाजपा गलत तरीके से रामलला का नाम लेकर उनका राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रही है.

Ram Mandir: राम-नाम पर छिड़ा सियासी संग्राम, सत्यपाल मलिक ने कहा BJP कर रही फायदा उठाने का काम

Ayodhya Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की जानी है, जिसे लेकर देशभर में जश्न का माहौल है. रामलला के आगमन की खुशी में देशवासी दीये जलाकर दिवाली मनाने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ राम मंदिर को लेकर सियासत भी तेज हो गई है. विपक्ष BJP पर राम नाम का फायदा उठाने का आरोप लगा रहा है. वहीं आज पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने भी BJP पर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा. 

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अध्योध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर बात करते हुए BJP पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भगवान राम पूरे राष्ट्र के हैं. भाजपा गलत तरीके से रामलला का नाम लेकर उनका राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रही है. BJP को देश के लोगों का विश्वास जीतना चाहिए, लेकिन वो केवल रामलला को अपनी झोली में रखना चाहती है. 

राजनीति से सन्यास
सत्यपाल मलिक आज हरियाणा के दादरी की नई अनाजमंडी में मकर संक्रांति पर्व पर आयोजित मिलन समारोह में बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने खुद के राजनीतिक भविष्य के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने राजनीति से सन्यास ले लिया है. लेकिन जो भी पार्टी BJP को हराने का काम करेगी मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करुंगा. 

ये भी पढ़ें- Delhi Winter Holidays: सर्दी के सितम के बीच दिल्ली में 16 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, समय में हुआ बदलाव

पूर्व राज्यपाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर बात करते हुए कहा कि राहुल अच्छा काम कर रहे हैं. राहुल को अपनी यात्रा को छोटा करके आगामी चुनावों पर ध्यान देना चाहिए. इस दौरान उन्होंने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने से इनकार कर दिया. सत्यापल मलिक ने देशभर में हो रही ED की छापेमारी को लेकर भाजपा पर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि राजनीति में अच्छा करने वालों पर भाजपा द्वारा दबाव बनाकर राजनीतिक फायदा लिया जा रहा है. 

सत्यपाल मलिक ने इंडिया गठबंधन को देश का भविष्य बताया और कहा कि कांग्रेस अच्छा करेगी तो उसके लिए भी वो चुनाव प्रचार करेंगे. कार्यक्रम के दौरान मलिक ने फिर दोहराया कि किसान आंदोलन दोबारा से शुरू होगा और सरकार की नीतियों के खिलाफ एकजुट होंगे. उन्होंने कहा कि अग्नीवीर भर्ती के नाम पर युवाओं के साथ केंद्र सरकार ने धोखा किया है. इसके साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों के साथ भी अन्याय करने का आरोप लगाया. दादरी में आयजित कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह ने की. इस दौरान राजस्थान के विधायक श्रवण कुमार भी उपस्थित रहे.

Input- Pushpender Kumar

Trending news