Ballabhgarh: आशा वर्करों ने किया कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के फरीदाबाद कार्यालय का घेराव
Advertisement

Ballabhgarh: आशा वर्करों ने किया कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के फरीदाबाद कार्यालय का घेराव

सरकार के कारण आशा वर्कर एक बार फिर से आंदोलन की राह पर हैं. उनका कहना है कि, पिछले आंदोलन में सरकार के साथ आशा वर्करों का जो समझौता हुआ था. सरकार उस पर खरा नहीं उतरी है. इस कारण उन्हें फिर से आंदोलन करना पड़ रहा है.

Ballabhgarh: आशा वर्करों ने किया कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के फरीदाबाद कार्यालय का घेराव

Ballabhgarh: आज फरीदाबाद जिले की आशा वर्करों ने कैबिनेट मंत्री व बल्लभगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा के कार्यालय का घेराव किया. आज के दिन ही आशा वर्करों ने हरियाणा में सभी विधायकों के घर के घेराव करने के लिए कॉल दी थी. आशा वर्करों ने घेराव करने को लेकर कहना है कि सरकार से साथ हमारा जो समझौता हुआ था, सरकार उस पर खरी नहीं उतरी है. इसलिए हमने हरियाणा के सभी विधायकों के घर का घेराव के लिए कॉल दी थी.

साथ ही मौके पर मौजूद, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के कार्यालय का घेराव कर रही आशा वर्कर यूनियन की जिला प्रधान हेमलता ने बताया कि आज हमने सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ यहां कैबिनेट मंत्री के कार्यालय का घेराव किया है. साथ ही उन्होंने अपनी मांगे पूरी नहीं होने के चलते कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपर चंद शर्मा को एक ज्ञापन भी सोपा है.  जिन्होंने आश्वासन दिया है कि वह उनकी बात सरकार तक जरूर पहुंच जाएंगी.

जिले की आशा वर्कर प्रधान हेमलता ने बताया सरकार समझौते पर खरी नहीं उतरी. सरकार के कारण आशा वर्कर एक बार फिर से आंदोलन की राह पर हैं. उनका कहना है कि, पिछले आंदोलन में सरकार के साथ आशा वर्करों का जो समझौता हुआ था. सरकार उस पर खरा नहीं उतरी है. इस कारण उन्हें फिर से आंदोलन करना पड़ रहा है. आज पूरे हरियाणा में आशा वर्कर विधायकों के घर का घेराव कर रही हैं. हेमलता प्रधान ने बताया कि इससे पहले भी लगभग डेढ़ महीने आशा वर्करों ने पूरे प्रदेश में अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया था और सरकार के साथ बातचीत भी हुई थी.  सरकार ने आश्वासन भी दिया था और समझौता हुआ था. लेकिन इतने महीने बाद भी उन बातों को पूरा नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें: Abhishek Sharma: एक ओवर में लगातार 5 छक्के ठोक बनाया खास रिकॉर्ड, कुछ दिन बाद पुलिस ने भेजा समन

तो वहीं सिटू के जिला सेक्रेटरी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि हमारा लिखित में समझौता हुआ था लेकिन सरकार ने उसे समझौते को लागू नहीं किया. जो नोटिफिकेशन जारी की थी उसके बाद हमने पंचकूला में प्रदर्शन का कार्यक्रम बनाया था लेकिन हरियाणा की सरकार ने हमारे अधिकारों का हनन किया .हमें गिरफ्तार किया गया जहां आशा वर्कर को इंटीग्रेटेड करके थानों में ले जाया गया. हम सरकार की निंदा करते हैं. तो वहीं कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आशा वर्कर की जो डिमांड है. उन्होंने जो डिमांड रखी है. उनका पूरा करने का काम किया जाएगा और जो मुख्यमंत्री जी से होने हैं वह मुख्यमंत्री जी करेंगे और जो हमसे होने हैं वह हम करेंगे. पहले भी आश्वासन दिया था. डिमांड कभी खत्म नहीं होती डिमांड बढ़ती रहती है. जो भी डिमांड पूरी होने लायक है उसे पूरा करेंगे.
इनपुट: अमित चौधरी 

Trending news