Arvind Kejriwal: AAP नेताओं को दिल्ली पुलिस नजफगढ़ थाने लेकर पहुंची, आपात बैठक के बाद गोपाल राय ने दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1655451

Arvind Kejriwal: AAP नेताओं को दिल्ली पुलिस नजफगढ़ थाने लेकर पहुंची, आपात बैठक के बाद गोपाल राय ने दी चेतावनी

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की CBI के सामने पेशी का विरोध करते हुए AAP नेता और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया, जिसके बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी को हिरासत में ले लिया और नजफगढ़ थाने ले गई. 

Arvind Kejriwal: AAP नेताओं को दिल्ली पुलिस नजफगढ़ थाने लेकर पहुंची, आपात बैठक के बाद गोपाल राय ने दी चेतावनी

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की CBI के सामने पेशी का विरोध करते हुए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन (Protest) किया, जिसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मौके पर पहुंची और AAP नेताओं, सांसदों और मंत्रियों को दिल्ली पुलिस हिरासत में लेकर नजफगढ़ (Najafgarh) थाने ले गई. सभी नेताओं और मंत्रियों को नजफगढ़ थाने में रखा जायेगा.

AAP की आपात बैठक खत्म

दिल्ली में मौजूदा हालात को लेकर आप के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने आपात संगठन की बैठक बुलाई थी. बैठक में गोपाल राय के अलावा दिल्ली की मेयर डॉक्टर शैली ओबेरॉय, डिप्टी मेयर आले मोहमद इकबाल, राष्ट्रीय महासचिव पंकज गुप्ता, प्रवक्ता रीना गुप्ता के अलावा विधायक संजीव झा समेत कई वरिष्ठ नेता बैठक में मौजूद रहे. बैठक खत्म होने के गोपाल राय ने जानकारी देते हुए कहा कि हम शाम 7 बजे तक मौजूदा हालात पर इंतजार करेंगे. अगर जितनों को हिरासत में लिया गया है उन्हें नहीं छोड़ा गया और अरविंद केजरीवाल से पूछताछ खत्म नहीं होती तो हम वर्चुअल बैठक कर कल की रणनीति पर चर्चा करेंगे.

ये भी पढ़ेंः Delhi Liquor Scam CBI Enquiry: अरविंद केजरीवाल के समर्थन में पूरी दिल्ली में प्रदर्शन, 32 विधायकों समेत 1500 गिरफ्तार

इसी के साथ गोपाल राय ने कल के विशेष सत्र को लेकर कहा कि अगर विधायक पुलिस हिरासत में रहेंगे तो सदन की कार्रवाई कैसे चलेगी. ऐसा हम इस लिए कह रहे है क्यों की 40 से अधिक विधायक पुलिस हिरासत में है. अब विशेष सत्र को लेकर विधानसभा स्पीकर को निर्णय लेना है की वो मौजूदा हालात पर क्या निर्णय लेते है. तो वहीं, हिरासत के दौरान आतिशी के हमले केंद्र की सरकार पर नहीं रुके. आप सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए कहा कि "दिल्ली पुलिस ने हमें शांतिपूर्वक ढंग से बैठने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है और किसी अनजान जगह पर लेके जा रही है... ये कैसी तानाशाही है?"

केजरीवाल से CBI की पूछताछ जारी

आपको बता दें कि कथित शराब नीति घोटाले के मामले में CBI ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को समन जारी कर पूछताछ के लिए रविवार यानी की आज बुलाया था. इस सिलसिले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवा 11 बजे CBI के हेड ऑफिस पहुंचे. CBI दफ्तर में दिल्ली के सीएम केजरीवाल से पूछताछ लगातार जारी है, जिसके चलते आज आम आदमी पार्टी (AAP) आज दिल्ली की 15 प्रमुख जगहों पर जमकर प्रदर्शन किया.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news