विज का AAP पर तंज, बोले- बड़े बयान देने व भीड़ इकठ्ठा करने की बजाय CBI का सहयोग करें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1655227

विज का AAP पर तंज, बोले- बड़े बयान देने व भीड़ इकठ्ठा करने की बजाय CBI का सहयोग करें

केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाए जाने के मामले को आप नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन कर रही है. इसी को लेकर अनिल विज ने आप निशाना साधते हुए कहा कि भीड़ इकठ्ठा करने की बजाय सीबीआई का सहयोग करें. 

विज का AAP पर तंज, बोले- बड़े बयान देने व भीड़ इकठ्ठा करने की बजाय CBI का सहयोग करें

चंडीगढ़ः हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल भ्रम में रहना छोड़ दे, बड़े बयान देने व भीड़ इकठ्ठा करने की बजाय सीबीआई का सहयोग करें. उन्होंने कहा कि सीबीआई ने अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा है तो सीबीआई के पास कुछ न कुछ जरूर होगा सीबीआई अरविंद केजरीवाल से जो भी पूछना चाहती है उसे केजरीवाल को ईमानदारी से बताना चाहिए. वहीं, केजरीवाल द्वारा दिए बयान कि अगर भाजपा चाहेगी तो सीबीआई उन्हें अरेस्ट भी कर सकती है, यह उनका भ्रम है, उनको हर समय भाजपा के सपने आते है.

इन्हें अपना इतिहास देखने की जरूरत

राहुल गांधी द्वारा विपक्ष को एकजुट करने के बयान पर चुटकी लेते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जितना भी विपक्ष है, इनका पहले इतिहास देखना चाहिए क्योंकि यह कभी भी किसी पार्टी से मिल जाते है तो कभी किसी और पार्टी से. इनकी एक विचारधारा नहीं है, इनका कोई एक नेता नहीं है और न ही कोई नीति है, इसलिए यह कभी अपना असर नहीं दिखा सकते.

ये भी पढ़ेंः CBI Summons CM Kejriwal: केजरीवाल से पूछताछ में विरोध में AAP का प्रदर्शन, कई कार्यकर्ता किए डिटेन

जानें, क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि CBI ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाए जाने के मामले को आम आदमी पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन कर रही है. इस इस बीच दिल्ली पुलिस ने आप के नेता और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. इतना ही नहीं केजरीवाल के समर्थन में दिल्ली जा रहे पंजाब के अनेक विधायकों को दिल्ली पुलिस ने सीमा पर ही रोक दिया है. मगर इन विधायकों ने दिल्ली के बॉर्डर पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करना शुरू दिया है.

ये भी पढ़ेंः CBI Summons Kejriwal: केजरीवाल को समन भेजे जाने पर AAP में रोष, इन प्रमुख जगहों पर होगा प्रदर्शन

दिल्ली के अलग-अलग इलाके में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरफ से सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.  इस दौरान इलाके में यातायात भी प्रभावित हो रहा है. इस दौरान दर्जनों की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हाथों में पोस्टर बैनर लेकर प्रदर्शन करने पहुंच गए. इस दौरान उन्हें हिरासत में दिल्ली पुलिस के द्वारा लिया गया. प्रदर्शन में शामिल आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर सीबीआई काम कर रही है, भाजपा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डालना चाहती है , आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि मोदी सरकार तानाशाही पर उतर आई है , वह लोग शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें मारपीट कर हिरासत में ले लिया गया है. हिरासत में लिए गए सभी नेता और कार्यकर्ताओं को थाने ले जाया गया है.

(इनपुटः विनोद लांबा)

Trending news