Arvind Kejriwal News: ED की रेड करवाकर पूछा जाता है कहां जाओगे BJP या जेल, जानें ऐसा क्यों बोले CM केजरीवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2144358

Arvind Kejriwal News: ED की रेड करवाकर पूछा जाता है कहां जाओगे BJP या जेल, जानें ऐसा क्यों बोले CM केजरीवाल

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर बीजेपी और ईडी पर जमकर वार किया है.

Arvind Kejriwal News: ED की रेड करवाकर पूछा जाता है कहां जाओगे BJP या जेल, जानें ऐसा क्यों बोले CM केजरीवाल

Delhi News: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर बीजेपी और ईडी पर जमकर वार किया है. उन्होंने कहा कि कैसे लोगों को ED से परेशान करवा के बीजेपी में शामिल किया जाता है. 

पूर्व TMC विधायक तापस ED की छापेमारी के बाद BJP में शामिल
बता दें कि सीएम केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर एक न्यूज एजेंसी का पोस्ट का फोटो शेयर किया, जिसमें पंश्चिम बंगाल के पूर्व तृणमूल कांग्रेस छोडने वाले पांच बार के विधायक तापस रॉय ने बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए. वहीं साथ में उन्होंने एक और  फोटो शेयर किया, जिसमें इस साल 12 जनवरी को पूर्व TMC विधायक तापस रॉय पश्चिम बंगाल के कोलकाता स्थित आवास पर ईडी की छापेमारी की थी. इसी को लेकर सीएम अरविद केजरीवाल ने कहा कि ED की रेड करवा के पूछा जाता है - कहां जाओगे - बीजेपी या जेल? जो बीजेपी जाने से मना कर देते हैं, उन्हें जेल भेज देते हैं.  

ED की रेड करवाकर पूछा जाता है कहां जाओगे - बीजेपी या जेल? 
सीएम केजरीवाल ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि ED और मोदी सरकार की ये सच्चाई है.  कैसे लोगों को ED से परेशान करवाकर बीजेपी में शामिल किया जाता है. ED की रेड करवाकर पूछा जाता है - कहां जाओगे - बीजेपी या जेल? जो बीजेपी जाने से मना कर देते हैं, उन्हें जेल भेज देते हैं. सीएन ने कहा,आज अगर सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह अगर बीजेपी में शामिल हो जाए तो कल ही उन्हें बेल हो जाएगी. मगर इन तीनों को जेल भेजा गया ऐसा नहीं कि इन तीनों ने कोई गुनाह किया है, बस उन्होंने बीजेपी में जाने से मना कर दिया. 

ये भी पढ़ें: ED ने CM केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में दायर की नई शिकायत, कल होगी सुनवाई

ऊपर वाले के यहां देर है, अंधेर नहीं- बीजेपी से सीएम
साथ ही कहा, अगर आज मैं बीजेपी में चला जाऊं तो मुझे भी ED के समन आना बंद हो जाएंगे. पर ऊपर वाले के यहां देर है, अंधेर नहीं. अरविंद केजरीवाल ने कहा, प्रधानमंत्री जी ऊपर वाले से डरिए. हर समय एक जैसा नहीं रहता और समय बड़ा बलवान है.

ईडी ने एक बार फिर सीएम केजरीवाल के खिलाफ दायर की शिकायत 
वहीं बता दें कि आज अरविंद केजरीवाल से पूछताछ के लिए ईडी ने एक बार फिर राऊज एवेन्यू कोर्ट का रुख किया है. ईडी ने एक नई शिकायत दायर कर कहा है कि केजरीवाल समन पर पूछताछ के लिए पेश नहीं हो रहे हैं. ऐसे में ED ने कोर्ट से केजरीवाल को पूछताछ में सहयोग देने का निर्देश देने की मांग की है. हालांकि इससे पहले भी ED ने केजरीवाल के खिलाफ शिकायत की थी. तब केजरीवाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश हुए थे और उन्होंने बजट सत्र का हवाला देते हुए कोर्ट में व्यक्तिगत पेशी पर आने में असमर्थता जाहिर की थी. तब कोर्ट ने सुनवाई 16 मार्च के लिए टाल दी थी. ED की इस नई शिकायत पर राऊज एवेन्यु कोर्ट कल सुनवाई करेगा. 

Trending news