April Fool's Day 2023 Prank Ideas: अपनों से करना चाहते हैं प्रैंक, ये आइडियाज कर रहे गूगल में रैंक
Advertisement

April Fool's Day 2023 Prank Ideas: अपनों से करना चाहते हैं प्रैंक, ये आइडियाज कर रहे गूगल में रैंक

April Fool's Day 2023 Prank Ideas: 1 अप्रैल को अप्रैल फूल डे मनाया जाता है. यहां दिए गए शानदार आइडियाज की मदद से आप अपने दोस्तों को 'अप्रैल फूल' बना सकते हैं.

April Fool's Day 2023 Prank Ideas: अपनों से करना चाहते हैं प्रैंक, ये आइडियाज कर रहे गूगल में रैंक

April Fool's Day 2023: हर साल 1 अप्रैल को अप्रैल फूल डे (April Fools Day) मनाया जाता है. इस दिन लोग एक-दूसरे को मूर्ख बनाने के बहाने खोजते हैं या यूं कहें कि इस दिन के बहाने लोगों को हंसने और हंसाने का मौका मिल जाता है. इस दिन को मनाने की शुरूआत फ्रांस  से हुई थी, लेकिन बाद में सभी देशों में इसे मनाया जाने लगा. अगर आप भी अप्रैल फूल्स डे पर अपने दोस्तों, रिश्तेदारों के साथ प्रैंक करना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपके काम का है. 

गाड़ी को लेकर प्रैंक
अगर आप किसी की गाड़ी के साथ प्रैंक करना चाहते हैं तो ये बेहद आसान है, इसके लिए बस गाड़ी पर टूटे हुए ग्लास का स्टीकर चिपका दें. ऐसा करने से सामने वाला गुस्से में आ जाएगा. आप उसका रिएक्शन कैमरे में कैद कर सकते हैं. बाद में आप दोनों वीडियो देखकर हंस-हंसके लोट-पोट हो जाएंगे. 

नकली फोन कॉल
अप्रैल फूल बनाने के लिए आप अपने दोस्तों को कोई सरकारी अधिकारी बन कर कॉल कर सकते हैं. आप ये तब तक करते रहें जब तक की सामने वाले को ये पता ना चल जाए कि उसके साथ मजाक किया जा रहा है. 

सॉफ्ट ड्रिंक्स 
अगर आपके घर में कोई सॉफ्ट ड्रिंक्स पीने का आदी है तो आप उसके ड्रिंक में सोया सॉस मिला सकते है. सामने वाले को पीने के बाद पता चलेगा और तब उसका मुंह देखने लायक होगा. 

पापड़ के साथ प्रैंक 
घर में आप अपने भाई-बहन या वाइफ के साथ प्रैंक करने के लिए बिस्तर के नीचे पापड़ या चिप्स छिपा सकते हैं. जब कोई उस बिस्तर पर बैठेगा इसके बाद क्या होगा आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं. 

गिफ्ट प्रैंक 
इसके लिए घर पर पड़ा कोई भी पुराना बॉक्स लेकर उसमें अप्रैल फूल का मैसेज डाल दें और फिर उसे अपने दोस्त, भाई-बहन या फिर हसबैंड-वाइफ किसी को भी गिफ्ट करें. वो गिफ्ट को खोलते ही अप्रैल फूल बन जाएंगे. 

साबुन प्रैंक
इसके लिए आपको साबुन को लेकर उसके कलर की नेल पॉलिश से साबुन के ऊपर एक लेयर चढ़ा देनी है. अब सूखने के बाद साबुन को उसकी जगह पर रख दें. नहाने वाला व्यक्ति कितनी भी कोशिश कर ले उससे झाग नहीं आएगा. 

Trending news