Anjali Arora ने 'जेदा नशा' गाने पर डांस करते-करते लहराकर फेंका दुपट्टा तो फैंस हुए क्लीन बोल्ड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1333646

Anjali Arora ने 'जेदा नशा' गाने पर डांस करते-करते लहराकर फेंका दुपट्टा तो फैंस हुए क्लीन बोल्ड

Anjali Arora MMS:  सोशल मीडिया पर 'जेदा नशा तेरी आंख विच आवे मैनु' गाने पर अंजलि अरोड़ा अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो में अंजलि के बोल्ड लुक और अदाओं को फैंस काफी पसंद कर रही हैं. 

Anjali Arora ने 'जेदा नशा' गाने पर डांस करते-करते लहराकर फेंका दुपट्टा तो फैंस हुए क्लीन बोल्ड

Anjali Arora MMS: कच्चा बादाम और लॉकअप (LockUp) शो से सुर्खियों बटोरने वाली अंजलि अरोड़ा एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल कुछ दिनों पहले अंजलि का एक MMS वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद से अंजलि लगातार सुर्खियों में बनी हुई है हालांकि MMS वायरल होने के बाद अंजलि ने उस पर सफाई देते हुए कहा था कि ये उन्हें बदनाम करने की कोशिश है. अब अंजलि का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरस हो कहा है, जिस पर यूजर्स प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. 

Anjali Arora पलकें बिछाएं कर रही सैंया का इंतजार, देखिए लेटेस्ट वीडियो

 

अंजलि अरोड़ा की वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

 

इस वीडियों को अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो 'जेदा नशा तेरी आंख विच आवे मैनु' गाने पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो में अंजलि के बोल्ड लुक और अदाओं को फैंस काफी पसंद कर रही हैं. 

Anjali Arora MMS Viral : लीक हुए एमएमएस पर अंजलि का झलका दर्द, पूछा-आखिर मैंने क्या बिगाड़ा था

इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ग्रीन रंग के लहंगे, चुनरी में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. अंजलि के इस वीडियो अभी तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. अंजली के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है. आए दिन उनकी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. अंजलि कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आ चुकी हैं, इसके अलावा वो अपनी रील्स के लिए भी काफी फेमस हैं. लोग उन्हें कच्चा बादाम गर्ल के नाम से भी जानते हैं. 

MMS Viral होने के बाद अंजलि काफी दुखी हुईं थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोग ऐसा काम करने से पहले सोचते भी नहीं हैं कि परिवार पर क्या असर पड़ेगा.  मेरा भी परिवार है. मेरी बहन-भाई भी देखते हैं. 

 

Trending news