अंबाला पुलिस ने पकड़ी 1 करोड़ की हेरोइन, 3 आरोपियों को भी किया गिरफ्तार
Advertisement

अंबाला पुलिस ने पकड़ी 1 करोड़ की हेरोइन, 3 आरोपियों को भी किया गिरफ्तार

अंबाला पुलिस ने दिल्ली से अंबाला लाई जा रही 1 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की है, इसके साथ ही तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. 

अंबाला पुलिस ने पकड़ी 1 करोड़ की हेरोइन, 3 आरोपियों को भी किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: हरियाणा में तेजी बढ़ रहे नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार काम कर रही है. नशा तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आज अंबाला पुलिस ने दिल्ली से अंबाला लाई जा रही लगभग 1 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की है. 

पुलिस ने नाकेबंदी कर तस्करों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने नेशनल हाईवे नंबर- 44 पर नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू की, जिसमें सिल्वर कलर की i20 कार पुलिस को संदिग्ध लगी. कार की चेकिंग के दौरान पुलिस ने गाड़ी से 210 ग्राम हेरोइन बरामद की है, जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- शराब के नशे में पत्नी से विवाद, शख्स ने अपने ही घर में लगाई आग, 5 लोग झुलसे

 

तीन तस्करों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने हेरोइन की तस्करी करने वाले 3 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है, जिसमें मलकीत उर्फ भूरा, रमनदीप ढिल्लों और बृजेश चड्ढा शामिल हैं. इसमें से 2 आरोपी पहले भी नशे की तस्करी के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं. 

तेजी से बढ़ रहा नशे का कारोबार
दिल्ली से लेकर हरियाणा और पंजाब तक नशे का कारोबार तेजी से फल-फूल रही है, जिसपर लगाम लगाने के लिए पुलिस लागातार कार्रवाई कर रही है. गिरफ्तार हुए आरोपियों से पूछताछ के बाद अब इनके कनेक्शन खोज कर उसे तोड़ने का प्रयास किया जाएगा. 

 

 

Trending news