अंबाला पुलिस ने आधी रात को अवैध शराब के ठेकों पर कार्रवाई करते हुए 7 को किया गिरफ्तार
Advertisement

अंबाला पुलिस ने आधी रात को अवैध शराब के ठेकों पर कार्रवाई करते हुए 7 को किया गिरफ्तार

अंबाला में इन दिनों पुलिस अपराधियों से बेहद सख्ती से निपट रही है. इस बीच पुलिस को सूचना मिली थी कि साहा के अलग-अलग गांवों में अवैध शराब के ठेके खुले हुए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने साहा के गांव, केसरी, बिहटा, खानपुर, पशियाला सहित 7 जगहों पर एक साथ दबिश दी. वहां से पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

अंबाला पुलिस

अमन कपूर/अंबाला: अंबाला के साहा में पुलिस ने देर रात 7 अवैध शराब के ठेकों पर कार्रवाई की. पुलिस ने सात ठेकों से अवैध शराब समेत शराब बेचने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल अंबाला पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि ठेके में बेची जा रही अवैध शराब नकली तो नहीं.

ये भी पढ़ें: नूपुर के बयान से शिवसेना को सताया खतरा, कहा- देश में आतंकी हमलों के जिम्मेदार होगी BJP

अंबाला में इन दिनों पुलिस अपराधियों से बेहद सख्ती से निपट रही है. इस बीच पुलिस को सूचना मिली थी कि साहा के अलग-अलग गांवों में अवैध शराब के ठेके खुले हुए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने साहा के गांव, केसरी, बिहटा, खानपुर, पशियाला सहित 7 जगहों पर एक साथ दबिश दी. वहां से पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है और सभी ठेकों से अवैध शराब बरामद कर एक्साइज के हवाले कर दी. पुलिस ने सातों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस न्यायलय से इनका रिमांड मांगेगी और इनसे पुछताछ भी करेगी.

इसमें कोई शक नहीं की अवैध ठेकों पर अवैध शराब बिक रही थी, लेकिन क्या वो शराब असली थी या नकली इसे लेकर अंबाला पुलिस कोई लापरवाही नहीं करना चाहती. इसलिए शराब के सैंपल जांच के लिए लैब भेजे जाएंगे, अगर ये सैंपल फेल होते हैं तो आरोपियों के खिलाफ दर्ज FIR में और धाराएं जोड़ी जाएंगी.

WATCH LIVE TV

Trending news