Ambala: 30 हजार रुपये की रिश्वत लेने पर पकड़ा गया ASI चांदी राम, कार्रवाई में जुटी विजिलेंस टीम
Advertisement

Ambala: 30 हजार रुपये की रिश्वत लेने पर पकड़ा गया ASI चांदी राम, कार्रवाई में जुटी विजिलेंस टीम

अंबाला में रिश्वतखोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. ये किसी आम व्यक्ति नहीं बल्कि पुलिस अधिकारियों द्वारा ली जा रही है. एक बार फिर विजिलेंस की टीम ने पुलिस मुलाजिम को रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किया है.

Ambala: 30 हजार रुपये की रिश्वत लेने पर पकड़ा गया ASI चांदी राम, कार्रवाई में जुटी विजिलेंस टीम

अंबाला: अंबाला में रिश्वतखोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. ये किसी आम व्यक्ति नहीं बल्कि पुलिस अधिकारियों द्वारा ली जा रही है. एक बार फिर विजिलेंस की टीम ने पुलिस मुलाजिम को रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किया है. अंबाला के एएसआई को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. 

आपको बता दे कि अंबाला सदर थाने में तैनात एएसआई चांदी राम को 30 रुपये रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया है. विजिलेंस इंस्पेक्टर ने बताया कि किसी लड़ाई झगड़े में से 10 लोगों के नाम हटाने के लिए चांदीराम ने राजेश के माध्यम से पैसे की डिमांड की थी. जैसे ही विजिलेंस को इसकी शिकायत मिली उन्होंने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: Greater Noida: पति ने पत्नी की हत्या कर नदी में फेंका शव, लिखवाई गुमशुदा की रिपोर्ट, इस तरह हुआ भंडाफोड़

 

अंबाला में रिश्वतखोर कर्मचारियों और अधिकारियों पर विजिलेंस की पैनी नजर है. अगर कोई भी व्यक्ति अधिकारी या कर्मचारियों की रिश्वत लेने की शिकायत करता है तो विजिलेंस तुरंत कार्रवाई करते हुए मामले पर संज्ञान लेती है. पिछले दिनों भी एएसआई को रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किया था. ऐसा ही मामला फिर से अंबाला से सामने आया है. अंबाला के सदर थाने में तैनात एएसआई को 30,000 की रिश्वत लेते पकड़ा गया है. 

मामले की जानकारी देते हुए विजिलेंस की इंस्पेक्टर विमला ने बताया कि सेंटी नामक व्यक्ति के लड़ाई झगड़े के मामले में 3 युवक गिरफ्तार हो चुके थे और उस मामले में 10 युवक संलिप्त थे. उनके नाम निकलवाने के लिए चांदी राम एएसआई ने राजेश के माध्यम से 30,000 हजार की डिमांड की थी. जिसकी शिकायत पर विजिलेंस ने राजेश और एएसआई को गिरफ्तार कर लिया है.  फिलहाल विजिलेंस मामले की जांच कर रही है कि इस मामले में और कौन संलिप्त है.

Input: अमन कपूर 

Trending news