Delhi: दिल्ली में लोकसभा चुनाव हार के बाद आप नेताओं ने की पार्षदों के साथ बैठक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2285126

Delhi: दिल्ली में लोकसभा चुनाव हार के बाद आप नेताओं ने की पार्षदों के साथ बैठक

आम आदमी पार्टी के संयोजक गोपाल राय के आवास पर हुई बैठक के बाद विधायक दुर्गेश पाठक ने बताया कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद पहली बार पार्षदों के साथ बैठक हुई है.  इस बैठक में वरिष्ठ नेता समेत मेयर व डिप्टी मेयर भी मौजूद रहे. 

Delhi: दिल्ली में लोकसभा चुनाव हार के बाद आप नेताओं ने की पार्षदों के साथ बैठक

Delhi News: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद से ही आम आदमी पार्टी में बैठकों का दौर जारी है. आप नेताओं ने शनिवार के दिन पार्षदों के साथ बैठक की. यह बैठक आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक गोपाल राय के आवास पर हुई. वहीं इस बैठक के दौरान आगे की रणनीति और अन्य मामलों को लेकर सभी से सुझाव मांगे गए. इस दौरान आप के राष्ट्रीय संगठन मंत्री व राज्यसभा सांसद संदीप पाठक और प्रदेश के संयोजक गोपाल राय समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता भी बैठक में मौजूद रहे.

आम आदमी पार्टी के संयोजक गोपाल राय के आवास पर हुई बैठक के बाद विधायक दुर्गेश पाठक ने बताया कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद पहली बार पार्षदों के साथ बैठक हुई है.  इस बैठक में वरिष्ठ नेता समेत मेयर व डिप्टी मेयर भी मौजूद रहे.  इस बैठक में लोकसभा के चुनावों को लेकर चर्चा की गई.  दुर्गेश पाठक ने बताया कि देश की जनता ने जो जनादेश दिया है उससे भाजपा की घमंड टूटा है. भाजपा शासित क्रेंद सरकार 10 सालों से दिल्ली के लोगों के साथ अन्याय कर रही है.  चाहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजना या फिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद अध्यादेश लाकर दिल्ली सरकार से अधिकार छीनने का मामला हो.

उन्होंने आगे कहा कि अब जनता ने जिस तरह से जनादेश दिया है. इससे यह साफ होता है कि जनता भाजपा को सत्ता से हटाना चाहती थी. जानदेश के बाद उम्मीद है कि इससे भाजपा को पूरी तरह से सबक मिलेगा.  जिससे क्रेंद सरकार दिल्ली सरकार के अधिकारों को वापस करेगी.

उन्होंने बैठक में भविष्य को लेकर सवाल पर कहा कि वार्ड स्तर के रिपोर्ट कार्ड पर भी चर्चा की गई है. साथ ही संगठन को मजबूत करने के लिए कमियों का पता लगाने और उन पर सुझाव मांगे गए. साथ ही यह तय किया गया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब तक जेल में है तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा. वहीं वर्तमान समय में जो अधिकार को लेकर लड़ाई चल रही है उसे जनता के साथ मिलकर लड़ेंगे. 

Trending news