MMS Leak होने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में Anjali Arora, बस कोट पहन शेयर किया Video
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1488265

MMS Leak होने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में Anjali Arora, बस कोट पहन शेयर किया Video

Anjali Arora Latest Video: अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर अपना बेहद हॉट वीडियो शेयर करते हुए फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं.   

MMS Leak होने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में Anjali Arora, बस कोट पहन शेयर किया Video

Anjali Arora Bold Video: कच्चा बादाम (Kachha Badam) से फेमस हुई अंजलि अरोड़ा आए दिन किसी न  किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन सबके बीच वो सबसे ज्यादा अपने MMS को लेकर सुर्खियों में रहीं, हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने बाद में MMS को बदनाम करने की साजिश बताते हुए नकार दिया था. अब एक बार फिर अंजलि ने अपना बेहद हॉट वीडियो शेयर करते हुए फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं.   

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अंजलि ने महज एक कोर्ट पहना है, जिसकी बटन कोई और बंद करता नजर आ रहा है. वीडियो में अंजलि ब्लू कलर के कोट में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. 

 

टोलर्स के निशाने पर रहती हैं Anjali
MMS वायरल होने के बाद से अंजलि ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. इसके बावजूद एक्ट्रेस बेबाक तरीके से इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अंजलि के इस बोल्ड वीडियो के शेयर करते ही एक बार फिर लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें अंजलि का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. वो अंजलि की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Lock Upp शो का हिस्सा रह चुकी हैं अंजलि 
कंगना रनोट के लॉकअप (Lock Upp) शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. एक समय था जब अंजलि अरोड़ा को सिर्फ टिकटॉक की क्वीन कहा जाता था, लेकिन आज अंजलि अरोड़ा बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को भी कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं. 

 

Trending news