Engagement Photos: आज होगी MLA Bhavya Bishnoi और IAS Pari की सगाई, यहां देखें तस्वीरें
Advertisement

Engagement Photos: आज होगी MLA Bhavya Bishnoi और IAS Pari की सगाई, यहां देखें तस्वीरें

MLA Bhavya Bishnoi IAS Pari Bishnoi Engagement Photos: आदमपुर विधायक भव्य बिश्नोई आज IAS ऑफिसर परी बिश्नोई के साथ राजस्थान में सगाई करेंगे. मार्च में कुलदीप विश्नोई ने वीडियो साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी थी. 

Engagement Photos: आज होगी MLA Bhavya Bishnoi और IAS Pari की सगाई, यहां देखें तस्वीरें

MLA Bhavya Bishnoi IAS Pari Bishnoi Engagement Photos: हरियाणा के पूर्व CM भजनलाल के पोते और आदमपुर विधायक भव्य बिश्नोई (MLA Bhavya Bishnoi)आज राजस्थान की IAS ऑफिसर परी बिश्नोई (IAS Officer Pari Bishnoi) के साथ सगाई करेंगे. कुछ दिनों पहले ही कुलदीप बिश्नोई ने भव्य और परी की शादी का ऐलान करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि दोनों मई महीने में सगाई करेंगे. कुलदीप विश्नोई भव्य की सगाई के लिए हिसार से अपने परिवार और समर्थकों के साथ रवाना हो गए हैं. 

बेटे की सगाई के लिए रवाना हुआ परिवार
कुलदीप विश्नोई अपने परिवार, रिश्तेदारों और समर्थकों के साथ हिसार से राजस्थान के लिए रवाना हुए हैं. सगाई से पहले भव्य ने अपने समर्थकों से भी मुलाकात की, इस दौरान बैंड बाजे के साथ उनकी सगाई का जश्न मनाया गया.

कौन हैं परी बिश्नोई?
परी बिश्नोई का जन्म राजस्थान के बीकानेर जिले में हुआ है, परी ने अपनी स्कूली शिक्षा अजमेर के सेंट मैरी कॉन्वेंट स्कूल से पूरी की है और दिल्ली विश्वविद्यालय के इंद्रप्रस्थ महिला कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की. परी ने अजमेर से राजनीति विज्ञान में पोस्ट ग्रेजुएशन भी किया है. इसके अलावा उन्होंने नेट-जेआरएफ भी क्लियर किया है. परी बिश्नोई ने अपने तीसरे प्रयास में यूपीएससी परीक्षा पास की थी, उनकी ऑल इंडिया 30वीं रैंक थी. वर्तमान में परी सक्किम में तैनात हैं.   

भव्य बिश्नोई ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस बैचलरऔर हावर्ड विश्वविद्यालय से मास्टर्स की डिग्री हासिल की है. भव्य बिश्नोई वर्तमान में आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से BJP के विधायक हैं. 

एक्ट्रेस से टूटा रिश्ता
परी बिश्नोई से पहले भव्य बिश्नोई की सगाई महरीन पीरजादा के साथ हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया. कुछ दिनों में ही भव्य और महरीन का रिश्ता टूट गया. 

छोटे बेटे की भी शादी
कुलदीप विश्नोई ने अपने छोटे बेटे चैतन्य बिश्नोई की शादी पंजाबी समाज की लड़की सृष्टि अरोड़ा से तय की है, जिसकी वजह से उनके समाज के कुछ लोगों में नाराजगी भी है. 

कुलदीप विश्नोई ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी
कुलदीप विश्नोई ने नवरात्रि पर वीडियो शेयर करते हुए अपने दोनों बेटों की शादी की जानकारी साझा की थी.

 

Trending news