आदमपुर चुनाव के नतीजों के पहले रणजीत सिंह चौटाला का ऐलान, BJP की होगी 'भव्य' जीत
Advertisement

आदमपुर चुनाव के नतीजों के पहले रणजीत सिंह चौटाला का ऐलान, BJP की होगी 'भव्य' जीत

आदमपुर उपचुनाव से पहले कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई 15 हजार से वोटों से जीतेंगे, वहीं कांग्रेस दूसरे स्थान पर रहेगी.

आदमपुर चुनाव के नतीजों के पहले रणजीत सिंह चौटाला का ऐलान, BJP की होगी 'भव्य' जीत

विजय कुमार/सिरसा: हरियाणा के आदममपुर में हुए उपचुनाव के नतीजे रविवार को आ जाएंगे, इसके पहले कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने बीजेपी की भव्य जीत का दावा किया है. साथ ही कहा कि आदमपुर में AAP और इनेलो की जमानत जब्त हो जाएगी. साथ ही पंजाब में शिवसेना के नेता की हत्या के मामले में भी AAP सरकार पर निशाना साधा.  

कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई 15 हजार से वोटों से जीतेंगे. कांग्रेस दूसरे स्थान पर रहेगी, आम आदमी पार्टी और इनेलो की जमानत जब्त हो जाएगी. ये दोनों पार्टियां 3 हजार से भी कम वोटों पर सिमट कर रह जाएंगी. आदमपुर उपचुनाव का संदेश हर तरफ फैलेगा. 

ये भी पढ़ें- AAP की चुनौती- वार्ड से चुनाव जीतकर दिखाएं LG, पता चल जाएगा उनमें दम है या नहीं

 

पंजाब के अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की हत्या के मामले में कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने पंजाब की AAP सरकार पर निशाना साधा. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि AAP सरकार पंजाब के लोगों को सुरक्षा देने में नाकामयाब रही है. सरकार का फर्ज होता है कि सरकार बनने के बाद राज्य को सुरक्षित रखें. पंजाब के हालात देखकर डर लग रहा है, ये न तो पंजाब के लोगों के हित में है और न ही देशहित में. आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद पंजाब दूसरी बार डिस्टर्ब हुआ है. 

हरियाणा के आदमपुर सीट से बीजेपी से भव्य बिश्नोई, कांग्रेस की तरफ से जयप्रकाश, AAP की ओर से सतेंद्र सिंह और इनेलो की तरफ से कुरडाराम नंबरदार मैदान में हैं. 
साल 1968 से 2019 तक के आकड़ें ये बताते हैं कि हरियाणा के इस सीट में भजनलाल के परिवार का एकाधिकार रहा है.अब कैबिनेट मंत्री द्वारा भी भव्य बिश्नोई की जीत का दावा किया गया है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आदमपुर की सियासी जंग में वोटर्स ने किसे अपना आशिर्वाद दिया है. 

 

 

Trending news