सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में फरार आरोपी पुणे से पकड़ा गया, अब तक 9 हो चुके अरेस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1212614

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में फरार आरोपी पुणे से पकड़ा गया, अब तक 9 हो चुके अरेस्ट

सिधू मूसेवाला हत्याकांड में फरार आरोपी सौरभ उर्फ महाकाल को पुणे ग्रामीण की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया. इससे पहले इस केस में पुलिस 8 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में फरार आरोपी सौरभ उर्फ महाकाल को पुणे ग्रामीण की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. इससे पहले इस केस में पुलिस 8 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस का मानना है कि इस हत्याकांड के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ है. क्योंकि हत्या के कुछ समय बाद ही फेसबुक पोस्ट के जरीए गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली थी.

पंजाब पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में अब तक लॉजिस्टिक सपोर्ट मुहैया कराने और रेकी करने के आरोप में 8 लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं. हत्या में शामिल 4 शूटरों की भी पहचान की गई है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को गोली मारकर कर दी गई थी. मूसेवाला 29 मई को शाम लगभग 4.30 बजे 2 व्यक्तियों- गुरविंदर सिंह (पड़ोसी) और गुरप्रीत सिंह (चचेरे भाई) के साथ अपने घर से निकला था, जिसके बाद कुछ अज्ञात लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग करके सिद्धू मूसेवाला हत्या कर दी थी. गिरफ्तार लोगों में संदीप उर्फ केकड़ा, मनप्रित सिंह उर्फ मन्नू , मनप्रीत भाऊ, सरज मिंटू, प्रभू दीप सिद्धू उर्फ पब्बी, मोनू डागर, पवन बिश्नोई और नसीब हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news