भाजपा को किसी पार्टी और किसी गठबंधन से नहीं पड़ेगा फर्क, सभी 10 सीटों पर करेगी जीत दर्ज- अभय यादव
Advertisement

भाजपा को किसी पार्टी और किसी गठबंधन से नहीं पड़ेगा फर्क, सभी 10 सीटों पर करेगी जीत दर्ज- अभय यादव

अभय यादव ने मीडिया कर्मचारी से अपने विभाग के बारे में बात करते हुए कहा कि वह प्रदेश में पानी की कमी का मुद्दा लगातार उठाते रहे हैं. हालांकि सरकार ने इस ओर बहुत काम किया है. जिससे पानी की कमी की समस्या बहुत हद तक कम भी हुई है और अभी भी यहां पर काम जारी है.

भाजपा को किसी पार्टी और किसी गठबंधन से नहीं पड़ेगा फर्क,  सभी 10 सीटों पर करेगी जीत दर्ज- अभय यादव

Chandigarh: प्रदेशभर में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे ही राजनीति लगातार तेज होती जा रही है. सभी पार्टियों चुनाव प्रचार में जुट गई है. इसको लेकर हमने नांगल चौधरी से विधायक और सिंचाई मंत्री अभय सिंह यादव से बात की. मंत्रिमंडल के दोबारा गठन के बाद अभय सिंह यादव को मंत्री बनाया गया और उन्हें सिंचाई विभाग दिया गया.

अभय यादव ने मीडिया कर्मचारी से अपने विभाग के बारे में बात करते हुए कहा कि वह प्रदेश में पानी की कमी का मुद्दा लगातार उठाते रहे हैं. हालांकि सरकार ने इस ओर बहुत काम किया है. जिससे पानी की कमी की समस्या बहुत हद तक कम भी हुई है और अभी भी यहां पर काम जारी है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कहीं और योजनाओं को भी अमली जामा पहनाया जाएगा. ताकि दक्षिण हरियाणा में पानी की कमी से गिरते पूछ जल स्तर को लेकर और अधिक काम किया जा सके.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal News: BJP से आग्रह, भ्रष्टाचार का पैसा चुनाव में नहीं स्कूल और अस्पताल में बनाने में लगाए- आतिशी

नेता खुद अपनी पार्टी छोड़कर हो रहे हैं भाजपा में शामिल
लोकसभा चुनाव को लेकर अभय यादव ने कहा कि हरियाणा में भाजपा ने सभी सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं और भाजपा सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी. दूसरी पार्टियों के उम्मीदवार घोषित न किए जाने पर उन्होंने कहा कि इसका जवाब तो पार्टियां ही दे सकती हैं कि उन्होंने अब तक उम्मीदवारों की घोषणा क्यों नहीं की है. हरियाणा में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर भी उन्होंने कहा इससे हरियाणा में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. सभी सीटों पर भाजपा ही जीत दर्ज करेगी. पार्टी में नए नेताओं को टिकट देने के सवाल पर अभय यादव ने बोले, नेता खुद अपनी पार्टियों को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं. वहीं उन्होंने जेजेपी को लेकर कहा, चाहे कोई भी मैदान में हो भाजपा पर उसका कोई असर नहीं होगा. 
Input: Vijay Rana

Trending news