SYL: सुशील गुप्ता ने 4 राज्यों में जल संकट दूर करने के लिए केंद्र सरकार को दिया ये सुझाव
Advertisement

SYL: सुशील गुप्ता ने 4 राज्यों में जल संकट दूर करने के लिए केंद्र सरकार को दिया ये सुझाव

Sushil Gupta Comment: आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी ने महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि जिन पर प्रदेश की बेटियों के शोषण का आरोप हो और उन्हें ही तिरंगा फहराने के लिए आमंत्रित किया गया है. 
 

SYL: सुशील गुप्ता ने 4 राज्यों में जल संकट दूर करने के लिए केंद्र सरकार को दिया ये सुझाव

सिरसा : आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी व राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों और एसवाईएल के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा जो पार्टी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है, उसी पार्टी के सांसद, विधायक से लेकर केंद्रीय मंत्री तक आज बेटियों के शोषण में संलिप्त हो चुके हैं.

वहीं हरियाणा और पंजाब के बीच वर्षों से चल रहे SYL के मुद्दे पर सुशील गुप्ता ने ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की. सांसद का कहना है कि केंद्र सरकार को पहल कर पाकिस्तान जाने वाले पानी को रोककर सभी राज्यों में पानी का बंटवारा कर देना चाहिए.

संदीप सिंह पर दिया यह बड़ा बयान 
सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा सरकार में मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ यौन शोषण की एफआईआर दर्ज हुई है. SIT का गठन हुआ है और प्रदेश के मुख्यमंत्री उनके हक में खड़े हैं. इतना ही नहीं संदीप सिंह को गणतंत्र दिवस पर तिरंगा फहराने के लिए बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया जा रहा है. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि जिन पर प्रदेश की बेटियों के शोषण का आरोप हो और उन्हें ही तिरंगा फहराने के लिए आमंत्रित किया गया है. सुशील गुप्ता ने कहा कि ऐसे लोगों को  तुरंत गिरफ्तार करके जेल भेजना चाहिए.

पढ़ें क्राइम स्टोरी: बेटा बोला-पापा अपनी GirlFriend का इलाज करो और फिर उठा खौफनाक सच से पर्दा

आप सांसद ने कहा कि यूपी से बीजेपी सांसद व रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष  बृजभूषण शरण पर जिस तरह के आरोप है, उन्हें पद मुक्त कर देना चाहिए लेकिन खेल मंत्रालय ने जांच के लिए कमेटी बनाई और उन्हें फेडरेशन के काम से दूर रहने को कहा गया है. वहीं बृजभूषण शरण का कहना है कि वह फेडरेशन की एजीएम बुलाएंगे और जो फेडरेशन के काम है, उन्हें देखूंगा भी. आप नेता सुशील गुप्ता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार उन पर भी एफआईआर दर्ज होनी चाहिए और जांच होनी चाहिए.

पानी की कमी ऐसे पूरी करे सरकार 
एसवाईएल के मुद्दे पर सुशील गुप्ता ने कहा कि क्यों नहीं केंद्र सरकार पाकिस्तान में बहने वाले पानी को रोककर पंजाब-हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में जो पानी की कमी है, उसे पूरा नहीं करती. उन्होंने कहा कि राज्य आपस में पानी का बंटवारा नहीं कर सकते. यह केंद्र सरकार का दायित्व है कि वह नदियों को जोड़ने का काम कर हर राज्य को बराबर पानी दे.  

 

Trending news