AAP नेता राघव चड्ढा ने भाजपा को बताया मजबूत पार्टी, कांग्रेस को कमतर आंका
Advertisement

AAP नेता राघव चड्ढा ने भाजपा को बताया मजबूत पार्टी, कांग्रेस को कमतर आंका

राजस्थान में कांग्रेस पर संकट जारी है. ऐसे में आप कांग्रेस की आपदा में अवसर की तलाश में है. इस दौरान आप सांसद राघव चड्ढा ने कांग्रेस की चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस वेंटिलेटर पर है कभी भी दम तोड़ सकती है. अब कांग्रेस में भाजपा का सामना करने की क्षमता नहीं है.

AAP नेता राघव चड्ढा ने भाजपा को बताया मजबूत पार्टी, कांग्रेस को कमतर आंका

तरुण कुमार/नई दिल्ली: राजस्थान कलह पर आप सांसद राघव चड्ढा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस वेंटिलेटर पर है कभी भी दम तोड़ सकती है. उन्होंने कहा कि राजस्थान के घटनाक्रम से एक बार फिर यह साफ हो गया है कांग्रेस अपनी आखिरी सांस ले रही है. बहुत जल्द अपना दम तोड़ सकती है. एक सेल्फ डिस्ट्रक्शन मोड में कांग्रेस पार्टी की हर राज्य में पूरी तरीके से बिखर गई है. पंजाब से लेकर राजस्थान तक हर जगह को अंग्रेज छोड़ों अभियान की तरह कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता चला रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: पटियाला कोर्ट से जैकलीन को बड़ी राहत, 50,000 के निजी मुचलके पर जमानत

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) का मुकाबला करने की क्षमता कांग्रेस में नहीं है. अब आम आदमी पार्टी (AAP) ही भाजपा का स्वाभाविक विकल्प बनेगी. 2024 का चुनाव आप बनाम बीजेपी, अरविंद केजरीवाल बनाम मोदी होने वाला है.

राघव चड्ढा ने आगे कहा, मैं नाम लेकर कोई सुझाव नहीं देना चाहूंगा. कांग्रेस ने राहुल गांधी को छोड़कर किसी युवा नेता को आगे नहीं बढ़ने दिया. दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी है जो  युवाओं की ही पार्टी है. जहां मुझ जैसे 30-32 साल के युवाओं को पार्टी के राज्यसभा में बड़े-बड़े मौके दे रही है. वहीं कांग्रेस पार्टी प्रतिभाशाली युवाओं को आगे बढ़ने से रोकती है, ताकि उनका सिर्फ एक युवा आगे बढ़ सके. वहीं उन्होंने गुजरात चुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी बूढ़ी हो चुकी है, जो गुजरात में बीजेपी को टक्कर देने में विफल रही है. पिछले 27 साल से बीजेपी को टक्कर नहीं दे पाई और जो पार्टी टक्कर नहीं दे पाई वह अब क्या करेगी. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस अब बहुत पुरानी पार्टी बन गई है, जिसकी ओर गुजरात के मतदाता देखते तक नहीं हैं.

वहीं राघव चड्ढा ने कहा कि गुजरात की जनता को अब विश्व स्तर की शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं, मुफ्त बिजली-पानी, महिलाओं को आर्थिक मदद, ऑपरेशन, मुफ्त दवाएं और अन्य योजनाओं का लाभ मिलना चाहिए. 

Trending news