MCD Budget: बजट को लेकर आप सरकार तैयार, कट मोशन प्रस्ताव की कॉपी नेता सचिव को सौंपी गई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2090330

MCD Budget: बजट को लेकर आप सरकार तैयार, कट मोशन प्रस्ताव की कॉपी नेता सचिव को सौंपी गई

MCD Budget: नेता सदन मुकेश गोयलय ने आज आम आदमी पार्टी के पार्षदों के साथ सिविक सेंटर में बैठक की. इसमें पार्षदों की तरफ से नेता सदन को कट मोशन प्रस्ताव सौंपे गए, जिन्हें निगम सचिव को सौंप दिया गया है.

MCD Budget: बजट को लेकर आप सरकार तैयार, कट मोशन प्रस्ताव की कॉपी नेता सचिव को सौंपी गई

Delhi News: दिल्ली नगर निगम के बजट को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार ने पूरी तैयारी कर ली है. इस बार का बजट साफ सफाई और इंफ्रास्ट्रक्टर पर केंद्रित होगा. निगमायुक्त की तरफ से सदन में पेश किए गए बजट में संशोधन कर नेता सदन मुकेश गोयल ने कट मोशन प्रस्ताव आज निगम सचिव को सौंप दिए हैं. इस दौरान पार्षद प्रेम चौहान, प्रवीण कुमार, सुनील कुमार चड्ढा, रविंद्र भारद्वाज, मोहिनी मौजूद रहीं.

मुकेश गोयल ने की पार्षदों के साथ  बैठक
नेता सदन मुकेश गोयलय ने आज आम आदमी पार्टी के पार्षदों के साथ सिविक सेंटर में बैठक की. इसमें पार्षदों की तरफ से नेता सदन को कट मोशन प्रस्ताव सौंपे गए, जिन्हें निगम सचिव को सौंप दिया गया है. कट मोशन प्रस्ताव सौंपने के बाद नेता सदन मुकेश गोयल ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली को दुनिया की सबसे बेहतरीन राजधानी बनाने की दिशा में कार्य चल रहा है. इसकी झलक आम आदमी पार्टी के निगम के पहले बजट में भी देखने को मिलेगी. पिछले 15 सालों में जो भाजपा नहीं कर पायी वह कार्य आम आदमी पार्टी की सरकार कर रही है. ऐसे कार्यों में बजट के बाद और तेजी आएगी.

ये भी पढ़ें: Haryana: बजट से केवल उद्योगपति दोस्तों को खुश करने की कोशिश: डॉ. सुशील गुप्ता

बजट में रखा जाएगा सबका ख्याल
उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगम का बजट आम आदमी का बजट होगा. इसमें हर वर्ग का ख्याल रखा जाएगा. इसी वजह से आम आदमी पार्टी ने बजट बनाने से पहले आरडब्ल्यूए, मार्केट एसोसिएशन सहित आम जनता की राय ली है. उनके सुझावों का बजट में ख्याल रखा जाएगा. आम आदमी पार्टी की सरकार का बजट सेनिटेशन और इंफ्रास्ट्रक्चर पर केंद्रित होगा. कूड़े के पहाड़ों को खत्म किया जाएगा और दिल्ली को कूड़ा मुक्त बनाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति की मौजूदगी में कल से सूरजकुंड मेला शुरू, तंजानिया पार्टनर कंट्री

Trending news