Aam Aadmi Party: AAP का संगठन विस्तार, पार्टी ने 256 पदाधिकारियों की सूची की जारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2050038

Aam Aadmi Party: AAP का संगठन विस्तार, पार्टी ने 256 पदाधिकारियों की सूची की जारी

Aam Aadmi Party: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने बताया कि आम आदमी पार्टी का संगठन हरियाणा में सबसे मजबूत है. रोजाना लोगों का पार्टी से जुड़ने का सिलसिला जारी है. आम आदमी पार्टी मजबूती से लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

Aam Aadmi Party: AAP का संगठन विस्तार, पार्टी ने 256 पदाधिकारियों की सूची की जारी

Aam Aadmi Party: आम आदमी पार्टी ने आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों को देखते हुए पदाधिकारियों की घोषणा की है. सोमवार को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने 256 पदाधिकारियों की सूची जारी की. इसमें जिला मीडिया प्रभारी और प्रदेश प्रवक्ताओं की सूची भी शामिल है. वहीं, लोकसभा उपाध्यक्ष, जिला अध्यक्ष और प्रदेश और जिला संयुक्त सह सचिव समेत कई पदों पर नियुक्ति की गई है.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने बताया कि आम आदमी पार्टी का संगठन हरियाणा में सबसे मजबूत है. रोजाना लोगों का पार्टी से जुड़ने का सिलसिला जारी है. आम आदमी पार्टी मजबूती से लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ेगी. 28 जनवरी को जींद में राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हरियाणा में चुनावों से पहले प्रदेश के लोगों को दिल्ली और पंजाब में हुए क्रांतिकारी बदलावों के बारे में अवगत करवाएंगे.

उन्होंने कहा कि इससे पहले, प्रदेश में बूथ, ग्राम, ब्लॉक, जिला और प्रदेशस्तर पर मजबूत पदाधिकारियों की नियुक्ति की जा चुकी है. इससे पहले विधानसभा और लोकसभा प्रभारियों की नियुक्ति भी हो चुकी है. वहीं, संगठन के सर्कल स्तर के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी जा चुकी है. पिछले दिनों ही प्रदेश के हजारों पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया था.

इनकी हुई नियुक्ति
नई सूची में कुल 290 नए पदाधिकारियों को जगह मिली है. इसमें प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी एडवोकेट निशांत आनंद, डॉ. सारिका वर्मा, अभिजा द्विजा, एडवोकेट नवीन दूबलधन, सुरेंद्र सिंह राठी, वीरेंद्र शर्मा और उमेश शर्मा को मिली. किसान विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष को रणबीर छिक्कारा और महिला विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी शीतल मान को दी गई. एडवोकेट बहल सिंह बेनीवाल को हाईकोर्ट सेल के सह सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई. एडवोकेट दिनेश यादव को यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई. अंबाला लोकसभा उपाध्यक्ष जसवंत सिंह और सिरसा के लोक सभा उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी बीबो इंदौरा को दी गई. वहीं, अंबाला जिला अध्यक्ष करणवीर लोट को बनाया गया. इसके साथ ब्लॉक, वार्ड, सर्किल प्रेसिडेंट भी नियुक्त किए गए. वहीं, जिला और प्रदेश संयुक्त सचिव भी बनाए गए.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में 450 रुपये में सिलेंडर देने के वादे से संसद में मुकरी केंद्र सरकार-ढांडा

ये बने जिला मीडिया प्रभारी
हरेंद्र आर्य को पलवल, मनोज अन्ना को रेवाड़ी, अंकित जुनेजा को गुरुग्राम, मोहम्मद मुर्तजा को नूंह, रजय कुमार को झज्जर, शिव मोहन गुप्ता को रोहतक, हरी सिंह को महेंद्रगढ़, संजीव अकील को पंचकूला, विनोद कुमार को कैथल, दीपक बग्गा को पानीपत, हनी कालरा को करनाल, अमरदत्त भारद्वाज को सोनीपत, डॉ. गणेश कौशिक को जींद, सीताराम को हिसार, प्रदीप सचदेवा को सिरसा, दीपक भांभू को फतेहाबाद, सुमित सिहाग को चरखीदादरी, दीप हिंदुस्तानी को भिवानी, राजेश कुमार को यमुनानगर, राजेश सैनी को कुरुक्षेत्र और हरजिंदर सिंह को कैथल का मीडिया प्रभारी बनाया गया.

Trending news