Aaj Ka Rashifal: इस राशि के लोगों की बदलेगी किस्मत, जानें आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: इस राशि के लोगों की बदलेगी किस्मत, जानें आज का राशिफल

Horoscope Today: आज 28 सितंबर दिन बुधवार को माता रानी का तीसरा नवरात्र है. आज के दिन मां चंद्रघंटा की पूजा करें. आइए जानते हैं आज किन राशियों को मां सुख-समृद्धि का आशिर्वाद देने वाली हैं.

Aaj Ka Rashifal:  इस राशि के लोगों की बदलेगी किस्मत, जानें आज का राशिफल

मेष: इस राशि के लोग व्यक्तिगत कार्यों के साथ-साथ बच्चों की समस्याओं पर भी ध्यान दें. ऐसा करने से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा. करीबी रिश्तेदारों से मुलाकात होगी और किसी खास मुद्दे पर चर्चा हो सकती है. कार्यक्षेत्र में कोई दुविधा हो तो भाइयों या किसी करीबी की मदद लें. साथ ही कुछ समय धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में भी बिताएं

वृषभ: इस राशि के लोग अपने रिश्तों को मधूर रखें. अहंकार और क्रोध को अपने स्वभाव में न आने दें. व्यापारिक मामलों में रुपये के लेन-देन में सावधानी बरतें. बड़ों और अनुभवी लोगों के मार्गदर्शन से कई समस्याएं हल हो सकती हैं. पुरानी योजना शुरू करने का यह अच्छा समय है

मिथुन: इस राशि के लोग समय के मूल्य को पहचानें. आलस्य को अपने ऊपर हावी न होने दें. यह समय कोई भी नया काम शुरू करने के लिए सही है. कोई दोस्त स्वार्थ के कारण आपके साथ रिश्ते खराब कर सकता है, इसलिए किसी पर भी ज्यादा भरोसा न करें. नई योजनाओं को शुरू करने का भी सही समय है

कर्क: इस राशि के लोगों के संपत्ति से जुड़े कार्य पूरे होंगे. ज्यादा भागदौड़ रहेगी, लेकिन कार्यों की सफलता से आपकी थकान दूर हो जाएगी. आपकी बातों और कार्यों से लोग प्रभावित होंगे. वहीं सही समय पर काम नहीं करने से आपको नुकसान ही होगा. घर के बड़ों का सम्मान करने का विशेष ध्यान रखें

सिंह: इस राशि के लोगों के मन में आज कुछ नकारात्मक विचार उठ सकते हैं, इसलिए कुछ समय अनुभवी लोगों के संपर्क में बिताएं या आत्मचिंतन के लिए एकांत में बैठें. वीं आज दूर के क्षेत्रों से कुछ महत्वपूर्ण संपर्क बनेंगे और अच्छे ऑर्डर भी मिलने की उम्मीद है. ग्रहों की स्थिति इस समय आपके लिए बहुत अनुकूल है. कोर्ट से जुड़े मामले उलझ सकते हैं.

कन्या: इस राशि के छात्रों और युवाओं को अपनी पढ़ाई और करियर पर ध्यान देना चाहिए. वहीं इन लोगों को फिजूल खर्चे में कटौती करनी होगी. इस समय काम को लेकर पूरी गंभीरता और सादगी से रहें. आज आप अपनी चतुराई से किसी समस्या को हल करने में सफल रहेंगे. लंबे समय से अटका हुआ काम आज आपके प्रयासों से पूरा होने की उम्मीद है.

तुला: इस राशि के लोग आज थोड़ा सोच समझकर बोले, क्योंकि आज आप बातचीत के दौरान कुछ ऐसा बोल सकते है, जिससे रिश्तों में कड़वाहट आ जाएगी. ऐसे में आपका न बोलना ही बेहतर होगा. कार्यक्षेत्र से संबंधित योजनाओं में थोड़ी परेशानी होगी. 

वृश्चिक: इस राशि के लोगों के परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ संबंध बेहतर बने रहेंगे. पति-पत्नी आपसी सहयोग से घर की किसी समस्या का समाधान निकालने में सफल रहेंगे. आपका सकारात्मक दृष्टिकोण आज पारिवारिक और सामाजिक गतिविधियों में उचित व्यवस्था बनाए रखने में मददगार साबित होगा. इस समय धैर्य रखना ही समझदारी है.

धनु: इस राशि के लोग आज किसी भी प्रकार की यात्रा न करें, क्योंकि ऐसा करना लाभदायक नहीं होगा. किसी जरूरतमंद की मदद करने से मन को शांति मिलेगी. आलस्य के कारण विद्यार्थी पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पाएंगे. बच्चों से जुड़ी गतिविधियों पर भी ध्यान देना जरूरी है. साथ ही आज आपके लिए कुछ दिलचस्प करने में समय व्यतीत करें.

मकर: इस राशि के लोग अगर व्यापार में कोई नवीनीकरण या क्षेत्र संबंधी योजना बन रही है तो अपना ध्यान विशेष रूप से उस पर केंद्रित करें. बच्चों की समस्या के समाधान में आपका सहयोग उनके बहुत काम आएगा. राजनीतिक और सामाजिक सीमाएं बढ़ेंगी. कुछ समय से अटकी हुई चीजें गति पकड़ेंगी. गेटिव एक्टिविटी वाले लोगों से दूर रहें.

कुंभ: इस राशि के लोग आर्थिक मामलों पर विशेष ध्यान दें. घर की साज-सज्जा के कार्यों में भी समय अच्छा व्यतीत होगा, फिर से कोई पुराना झगड़ा छिड़ सकता है. आज का दिन काफी व्यस्त और फायदेमंद रहेगा. ज्यादा काम के कारण थकान और कमजोरी बनी रह सकती है. अपने विचार सकारात्मक रखें

मीन: इस राशि के लोगों का किसी पर ज्यादा भरोसा करना नुकसानदायक साबित हो सकता है. परिवार में एक दूसरे के लिए प्यार बना रहेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. नई पार्टियों और व्यापार में नए लोगों के साथ व्यावसायिक संबंध स्थापित करने से पहले ध्यान से सोचें. आपको किसी अधिवेशन या समारोह में जाने का निमंत्रण मिल सकता है.

Trending news