Horoscope Today: वृषभ, तुला, मकर और कुंभ राशि का बन रहा गजब का योग, ऐसा रहेगा दिन
Advertisement

Horoscope Today: वृषभ, तुला, मकर और कुंभ राशि का बन रहा गजब का योग, ऐसा रहेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 9 December: शुक्रवार का दिन इन राशि के लोगों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. वहीं कुछ राशि के जातकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि आज सभी राशियों के लिए दिन कैसा रहने वाला है.

Horoscope Today: वृषभ, तुला, मकर और कुंभ राशि का बन रहा गजब का योग, ऐसा रहेगा दिन

मेष: इस राशि के लोगों को माता-पिता के सहयोग और संपर्क से आपको अच्छा लाभ होगा. क्रोध और व्यवहार पर नियंत्रण रखें अन्यथा किसी मुसीबत में फंस सकते हैं.  किसी पुराने मित्र या रिश्तेदार से अचानक मुलाकात हो सकती है, जिससे पुरानी यादें ताजा होंगी. घर-परिवार और व्यवसाय संबंधी गतिविधियों में अच्छा बैलेंस बनाकर रखेंगे तो फायदा होगा.

वृषभ: इस राशि के व्यापारी और कारोबारी अपने व्यावहारिक कौशल से अड़चनों को दूर करेंगे. कार्यक्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए आत्मचिंतन करेंगे जिसका फायदा मिलेगा. लव पार्टनर के साथ आज किसी भी तरह के तर्क वितर्क से दूर रहें. परिवार में किसी भी तरह की लापरवाही से बचें अन्यथा मतभेद की स्थिति बन सकती है. परिवार के साथ ज्यादा समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा, जिससे मानसिक शांति भी मिलेगी.

मिथुन: इस राशि के लोगों का दिन पैसे से जुड़े मामलों के लिए कुछ खास नहीं है. वहीं जमीन-जायदाद से संबंधित मामलों को लेकर थोड़ा विचार करें. विदेश में काम रहे जातकों के लिए आज का दिन अपार सफलता देने वाला होगा. आज मेहनत का अच्छा लाभ मिलेगा और कार्यों को लेकर पूरी तरह एकाग्र भी रहेंगे. कार्यक्षेत्र में इच्छानुसार अवसर प्राप्त होंगे और आपके प्रयासों की सराहना भी की जाएगी.

कर्क: इस राशि के लोग अपने कार्य पर भी फोकस रखें. घरेलू मामलों में किसी पारिवारिक सदस्य की इच्छा को लेकर सतर्क रहें. पड़ोसियों से आज कोई पुराना मामला किसी बुजुर्ग की मदद से सुलझ सकता है. आज पूरी ऊर्जा के साथ कार्यों को करेंगे और सफल भी होंगे. पड़ोसियों से आज कोई पुराना मामला किसी बुजुर्ग की मदद से सुलझ सकता है.

सिंह: इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है. किसी से विवाद की स्थिति बन सकती है, इसलिए अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखें. कार्यक्षेत्र और घर-परिवार की समस्याओं का समाधान मिलेगा. आज का दिन काफी राहत देने वाला होगा. व्यापारियों को आज व्यापार विस्तार के लिए कई शुभ अवसर मिलेंगे. 

कन्या: इस राशि के लोग घर-परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम की चर्चा कर सकते हैं. विदेश जाने वाले लोगों को आज किसी प्रकार का समाचार मिल सकता है. दिन की शुरुआत में काफी भाग दौड़ से होगी और किसी गलत चीज के खिलाफ आप आवाज भी उठा सकते हैं. छात्र पढ़ाई-लिखाई को आज ज्यादा नजरअंदाज ना करें अन्यथा परेशानी हो सकती है. 

तुला: इस राशि के लोगों का आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा और सकारात्मक ऊर्जा पर फोकस रखेंगे, जिससे आप नई ऊर्जा के साथ कार्यों को करेंगे. परिवार के किसी सदस्य से जमीन-जायदाद का विवाद अगर चल रहा है तो उसे शांति से सुलझाने का प्रयास करेंगे तो फायदे में रहेंगे. आज दिनभर किसी ना किसी कार्य में लगे रहेंगे, लेकिन सायंकाल के समय कुछ राहत भी मिलेगी.

वृश्चिक: इस राशि के लोगों की कुछ खास लोगों से मुलाकात होगी, जिसका फायदा भी मिलेगा. जीवनसाथी और परिवार के लोगों का पूरा सहयोग रहेगा. किसी पुरानी स्वास्थ्य समस्या से राहत पाने में सफल होंगे. आज जल्दबाजी में काम करने से बचें अन्यथा बना बनाया कार्य बिगड़ सकता है. कारोबारियों को आज अच्छे संबंधों का लाभ मिलेगा और सामाजिक तौर पर भी कई कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे

धनु: इस राशि के लोग आध्यात्मिक गतिविधियों में विश्वास बढ़ने से अपने अंदर एक सकारात्मक बदलाव अनुभव करेंगे. ससुराल पक्ष के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा और उनके किसी समारोह में शामिल भी हो सकते हैं. व्यापारियों को आज अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आज जोखिम भरे निर्णय लेने से बचें, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय आपके लिए हानिकारक हो सकता है. 

मकर: इस राशि के लोग अगर किसी निवेश की योजना बना रहे हैं तो सबसे पहले उसके हर स्तर के बारे में उचित चर्चा करें. आज आप अपने कार्य को जितना अधिक मेहनत के साथ पूरा करेंगे, उसका फल उसी अनुसार मिलेगा. कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता होने के बाद भी परिवार के लिए अच्छा समय निकाल पाएंगे. आज अचानक किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जिससे आपका दिन बन जाएगा.

कुंभ: इस राशि के लोग व्यावसायिक गतिविधियों में कुछ परिवर्तन कर सकते हैं. संतान की किसी सफलता से मन प्रसन्न रहेगा और परिवार का माहौल भी खुशनुमा रहेगा. फिजूलखर्ची से बचें अन्यथा आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. आज किसी खास योजना से जुड़ सकते हैं, जो आप काफी रिलैक्स भी महसूस करेंगे. व्यापार में चल रहे हर लेनदेन पर नजर बनाए रखें.

मीन: इस राशि के लोग अहम और क्रोध को स्वभाव में न आने दें, वरना किसी लक्ष्य से भटक सकते हैं.  निजी जीवन में अगर कोई फैसला लेने में परेशानी हो रही है तो घर के सदस्यों की सलाह आपके लिए फायदेमंद होगी. प्रोफेशनल लाइफ में कोई अच्छी खबर मिलेगी, जिससे आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन से सफलता प्राप्त करेंगे.

Trending news