जहां-जहां नेटवर्क की दिक्कत, 5G के आने से लोगों को मिलेगी राहतः अनिल विज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1375864

जहां-जहां नेटवर्क की दिक्कत, 5G के आने से लोगों को मिलेगी राहतः अनिल विज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को आगे ले जाने के लिए देश में डिजीटलीकरण किया जा रहा है तथा डिजीटलीकरण को गति देने के लिए आज 5G को लांच किया गया है ताकि नेटवर्क की जहां-जहां दिक्कत है वहां लोगों को सुविधा मिल सकेगी.

जहां-जहां नेटवर्क की दिक्कत, 5G के आने से लोगों को मिलेगी राहतः अनिल विज

विनोद लांबा/ंडीगढ़ः हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को सबसे आगे ले जाने में लगातार प्रयास कर रहे हैं और देश में डिजीटलीकरण किया जा रहा है तथा डिजीटलीकरण को गति देने के लिए आज 5G को लांच किया गया है ताकि जहां-जहां पर डाटा की दिक्कत आती थी वो 5G के आने से लोगों को डाटा की सुविधा मिल सकेगी.

जनता दरबार में पत्रकारों से बातचीत

विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारत में 5G सेवाओं का उद्धाटन किया, जो देश में अगली पीढ़ी के नेटवर्क के उपयोग की शुरुआत का प्रतीक है. 5G सेवाओं को चरणबद्ध तरीके से शुरू किया जाएगा, जिन 13 शहरों में पहले 5G नेटवर्क लॉन्च किया जा रहा है उनमें अहमदाबाद, बेंगलुरु, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गांधीनगर, गुरुग्राम, हैदराबाद,  जामनगर, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई और पुणे शामिल हैं.

ये भी पढ़ेंः Vocal For Local Fair: PM के विजन से मिल रहा फायदा, विधायक ने बताया वो तरीका जिससे बाहर नहीं जा पाएगा देश का पैसा

देश में बड़ी-बड़ी सड़कों और देश बुलेट रेलगाड़ी चलाई जा

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के विकास को रफ्तार देना चाहते हैं, सारे देश में बड़ी-बड़ी सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है और देश में बुलेट रेलगाड़ी चलाई जा रही है.

हुडडा क्यों ऐसी बहकी-बहकी बातें करते हैं

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुडा द्वारा बेरोजगारी के संबंध में दिए गए ब्यान के सवाल के जवाब में विज ने नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुडडा पर पलटवार करते हुए कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुडडा से अगर जाकर कोई पूछे, कि किस युवा को भाजपा ने किस दलदल में धकेला है, क्यों वे ऐसी बहकी-बहकी बातें करते हैं.

Trending news