Ghaziabad News: 13 साल की रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, इंस्टाग्राम से आरोपी के संपर्क में आई थी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2300128

Ghaziabad News: 13 साल की रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, इंस्टाग्राम से आरोपी के संपर्क में आई थी

Ghaziabad News Hindi : परिवार ने 25 साल के युवक पर लड़की के रेप का आरोप लगाया. पिता ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद से नाबालिग काफी गुमसुम थी. पुलिस ने केस दर्ज कर तीन दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

 

Ghaziabad News: 13 साल की रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, इंस्टाग्राम से आरोपी के संपर्क में आई थी

Ghaziabad News: मोदीनगर थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय नाबालिग रेप पीड़िता ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. रेप के बाद से नाबालिग गुमसुम और आहत थी.बुधवार शाम को हुई इस घटना से स्थानीय लोगों में भी नाराजगी है. नाबालिग छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

घटना के बाद से सहमी हुई थी बच्ची 
बच्ची इंस्टाग्राम पर आरोपी के संपर्क में आई थी. आरोप है कि 25 वर्षीय युवक नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर एक होटल में ले गया था और 17 जून को उससे रेप किया. बच्ची घटना के बाद से गुमसुम और सहमी हुई थी और माता-पिता ने जब कई बार पूछा तो उसने रेप होने की बात बताई. इसके बाद बच्ची के परिवार ने स्थानीय पुलिस से शिकायत की गई. इधर नाबालिग ने घर के अंदर गले में फंदा लगाकर जान दे दी.

ये भी पढ़ें: Weather Update: मौसम विभाग के वैज्ञानिक ने बताया कब होगी दिल्ली-एनसीआर में मानसून की एंट्री

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन ने लड़की को फंदे से उतारा और निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने नाबालिग छात्रा के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है.

होटल के मालिक को लिया हिरासत में 
मोदीनगर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान घटना स्थल के होटल के दस्तावेजों में भी अनियमितता पाई है. जिसके बाद मोदीनगर पुलिस ने होटल मालिक को भी पूछताछ के लिए, हिरासत में लिया है. इस पूरे मामले में एसीपी ज्ञान प्रकाश राय के अनुसार मृत रेप पीड़ित नाबालिग छात्रा के पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं और मिली शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया हैं.

Trending news