Bettiah News: पत्नी को सांप ने काटा...तो पति काले नाग को ही लेकर पहुंच गया अस्पताल, बोला- इसी ने काटा....
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2342985

Bettiah News: पत्नी को सांप ने काटा...तो पति काले नाग को ही लेकर पहुंच गया अस्पताल, बोला- इसी ने काटा....

Bettiah News: बेतिया से अजीबो गरीब मामला सामने आया है. बेतिया के मझौलिया के धोखरहा निवासी किशोरी देवी को देर रात्रि काले नाग ने डस लिया. जिससे महिला की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई थी. महिला के परिजन काले नाग को पकड़ कर अस्पताल पहुंच गए. जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. 

पत्नी को सांप ने काटा

बेतिया: Bettiah News: बिहार के बेतिया से अजीबो गरीब मामला सामने आया है. बेतिया के एक अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गई जब एक युवक ब्लैक कोबरा को पकड़ कर ही अस्पताल पहुंच गया. ये मामला बेतिया के मझौलिया के धोखरहा का है. दरअसल, बेतिया के मझौलिया के धोखरहा निवासी किशोरी देवी को देर रात्रि काले नाग ने डस लिया. जिससे महिला की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई थी.  

महिला को सांप ने दो-दो जगह डसा 
जानकारी के अनुसार, महिला को सांप ने दो-दो जगह डसा था. जिसके वजह से महिला की स्थिति काफी खराब हो रही थी. जिसको देखते हुए परिजन महिला को राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) लेकर पहुंचे. वहीं उसका इलाज चल रहा था तभी देर रात अस्पताल में हड़कंप मच गया. क्योंकि महिला के परिजन काले नाग को पकड़ कर अस्पताल पहुंच गए. काले नाग को मरीज, डॉक्टर और परिजनों में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. 

अस्पताल में बुलाई गई वन विभाग की टीम 
परिजनों के हाथों में ब्लैक कोबरा को देख लोग इधर-उधर भागने लगे. डॉक्टर के समझाने बुझाने के बाद अस्पताल में ही वन विभाग की टीम को बुलाया गया और वन विभाग की टीम को सांप को सुपुर्द किया गया. डब्बे में बंद कर पति सांप को लेकर अस्पताल में घूमने लगा. बहुत समझाने के बाद सांप को वन विभाग को सुपुर्द किया गया. 

पति सांप को डब्बे में बंद कर ले आया अस्पताल
महिला के पति देव शरण ने बताया कि महिला को रात्रि में सोने के समय सांप ने दो-दो जगह डस लिया था. पहले महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिर घर के अंदर छिपे सांप को पकड़कर हम अस्पताल लाए है. ताकि डॉक्टर देख सके कि यही सांप डसा है. महिला का पति सांप को डब्बे में बंद कर अस्पताल में घूमने लगा बहुत समझाने के बाद सांप को वन विभाग को सौंपा गया. 
इनपुट- धनंजय द्विवेदी, बेतिया 

यह भी पढ़ें- Patna News: नकली दारोगा को पटना पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, वर्दी पहन लोगों पर जमा रहा था धौंस

Trending news