'बदनाम कर रहे हो', अक्षरा सिंह ने आखिर किस पर गाने के जरिए साधा निशाना?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2308149

'बदनाम कर रहे हो', अक्षरा सिंह ने आखिर किस पर गाने के जरिए साधा निशाना?

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह का 'बदनाम कर रहे हो' गाना जी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यूट्यूब पर 25 जून, 2024 दिन मंगलवार को अपलोड किया गया है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने खुद की आवाज में गाया है. 

अक्षरा सिंह

Bhojpuri Sad Song: भोजपुरी सिनेमा जगत की क्वीन कही जाने वाली अक्षरा सिंह एक ऑडियो सॉन्ग रिलीज किया है. इस गाने के लिरिक्स ऐसा है कि चर्चा होने लगी कि आखिर अक्षरा सिंह किस पर निशाना साध रहीं हैं. अक्षरा सिंह इस (Badnam Kar Rahe Ho) दर्द भरे गाने के जरिए किस शख्स पर ये आरोप लगा रहीं हैं. दबी जुबान से चर्चा तो ये भी हो रही है कि वह पवन सिंह पर निशाना साधा हैं. आइए इस ऑर्टिकल में सबकुछ जानने की कोशिश करते हैं.

दरअसल, अक्षरा सिंह का 'बदनाम कर रहे हो' गाना जी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यूट्यूब पर 25 जून, 2024 दिन मंगलवार को अपलोड किया गया है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने खुद की आवाज में गाया है. इस गाने के लिरिक्स संतोष राजा ने लिखे हैं. जबकि, रौशन सिंह ने म्यूजिक से सजाया है. हालांकि, अक्षरा सिंह का ये गाना ऑडियो है. वीडियो में इसको रिलीज नहीं किया गया है.

खैर, अब आपको ये जान लेना चाहिए कि अक्षरा सिंह ने किसी पर निशाना नहीं साधा हैं. वह भोजपुरी में एक दर्दभरा ऑडियो गाना रिलीज किया है. यह भोजपुरी सैड सॉन्ग उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. दर्शक इस गाने को हाथो-हाथ ले रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में केवल महज चर्चा है कि अक्षरा सिंह किसी पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें:Bhojpuri Song: मुंह में सिगार, हाथ में बंदूक...अक्षरा सिंह ने दिखाया 'लइकिन के तेवर'

बता दें कि अक्षरा सिंह का गाना 'लिकन के तेवर' 15 जून, 2024 को यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इस गाने में अक्षरा सिंह का स्वैग कमाल का है और वह एक हाथ में बंदूक और दूसरे हाथ में सिगार पकड़े नजर आ रही हैं. इस गाने में अक्षरा सिंह का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है और वह यहां गर्ल पावर की बात कर रही हैं. इस तरह उनका बिल्कुल अनदेखा अंदाज देखने को मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव ने मुंबई में खोला स्टूडियो, देखें शानदार तस्वीरें

Trending news