बेतिया वालों ध्यान दीजिए! अगर किसी ने पुलिस को दी गलत जानकरी, तो सीधे होगी जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2461269

बेतिया वालों ध्यान दीजिए! अगर किसी ने पुलिस को दी गलत जानकरी, तो सीधे होगी जेल

Bettiah News: सीएसपी संचालक अजय पासवान ने पुलिस को जानकारी दी थी. उसने पुलिस को बताया था कि उसका पांच लाख रुपया लूट लिया गया है. पुलिस की जांच में इसका खुलासा हुआ.

एसपी शौर्य सुमन, बेतिया

Bettiah: बिहार के बेतिया में अगर पुलिस किसी ने गलत जानकारी दी तो अब उसकी खैर नहीं होने वाली है! ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि एसपी शौर्य सुमन की कार्रवाई ये बता रही है. दरअसल, हुआ कुछ यूं की गलत जानकारी देने के आरोप में एक युवक को बेतिया पुलिस ने सलाखों के पीछे डाल दिया है. मामला चनपटिया थाना अंतर्गत भैसही का है.

पुलिस को गलत जानकारी देना सीएसपी संचालक को महंगा पड़ गया. सीएसपी संचालक अजय पासवान ने पुलिस को जानकारी दी थी. उसने पुलिस को बताया था कि उसका पांच लाख रुपया लूट लिया गया है. इसके बाद एसपी शौर्य सुमन ने तुरंत एक टीम गठित कर घटनास्थल पर रवाना किया. पुलिस जांच में यह खुलासा हुआ कि वहां पर दो गुटों में मारपीट हुई थी, जिसमें एक पक्ष से अजय पासवान भी शामिल था. मारपीट में अजय पासवान भी घायल हुआ था. दूसरे गुट पर दबाव डालने के लिए पुलिस को अजय पासवान ने गलत जानकारी दी.

पुलिस ने खुलासा किया कि अजय पासवान ने बताया कि पांच लाख की लूट हुई है. लूट की जानकारी मिलने पर बेतिया पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था पुलिस ने कुछ देर के लिए सभी सड़क पर बैरिकेटिंग लगा दिया था. वाहनों की जांच शुरू हो गई थी. चनपटिया नरकटियागंज बेतिया सभी मुख्य सड़क पर पुलिस की सरगर्मी बढ़ गई थी, लेकिन जब जांच हुआ तो पता चला की मामला मारपीट का था.

बेतिया के एसपी शौर्य सुमन ने इस मामले को गंभीरता से लिया. उन्होंने अजय पासवान को जानबूझकर झूठी जानकारी देने कर्तव्य निष्पदन में व्यवधान करने के कृत अपराध सुसंगत धाराओं में केस दर्ज जेल भेज दिया गया है. 

यह भी पढ़ें:'जुरासिक पार्क' की थीम पर छपरा में बना रहा दुर्गा पंडाल, एक-एक डिटेल जानिए

बेतिया एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि पुलिस की पहली प्राथमिकता क्राइम कंट्रोल करना है, लेकिन इस तरह की झूठी जानकारी देना, अफवाह फैलाना भी अपराध की श्रेणी में आता है. ऐसे असमाजिक तत्वों पर भी पुलिस की पैनी नजर है.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी

यह भी पढ़ें:'लालू के जंगल राज से नीतीश ने दिलाई मुक्ति,इसलिए मिले भारत रत्न', संतोष सिंह का बयान

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news