Supaul News: चार दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, घटना से दहशत में दुकानदार, सड़क जाम कर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2280217

Supaul News: चार दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, घटना से दहशत में दुकानदार, सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

Supaul News: बिहार के सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के श्याम नगर बाजार में चोरों ने एक साथ चार दुकानों को निशाना बनाया. दो दुकानों में चोरी की जबकि दो अन्य दुकानों में चोरी करने में चोर असफल रहे. जानकारी मिली है कि कपड़े और मोबाइल की दुकान में चोरी की घटना घटी है. 

चार दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना

सुपौलः Supaul News: बिहार के सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के श्याम नगर बाजार में चोरों ने एक साथ चार दुकानों को निशाना बनाया. दो दुकानों में चोरी की जबकि दो अन्य दुकानों में चोरी करने में चोर असफल रहे. जानकारी मिली है कि कपड़े और मोबाइल की दुकान में चोरी की घटना घटी है. जबकि दो अन्य दुकान का सिर्फ ताला टूटा है. 

घटना से दुकानदार दहशत में हैं और इसके विरोध में श्याम नगर बाजार के दुकानदारों ने अपनी दुकान बंद कर एनएच 106 को श्याम नगर में सड़क जाम कर प्रदर्शन किया है. आक्रोशित दुकानदार चोरी के सामान की बरामदगी और लगातार हो रही चोरी की घटना रोकने की मांग की है. सड़क जाम के कारण सड़क पर घंटों आवाजाही ठप है.

पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि श्याम नगर चौक पर आए दिन लगातार चोरी की घटनाएं घट रही है. लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा इस दिशा में कोई ठोस पहल नहीं किया जा रहा है. दुकानदारों ने आगे कहा कि हाल के दिनों में भी दुकानों में चोरी की घटना घटी, लेकिन चोरी का सामान बरामद नहीं किया जा सकता है. आरोप है कि चंद कदम दूर पर अवस्थित पुलिस पड़ाव के बावजूद श्याम नगर बाजार में हो रही चोरी की घटना से दुकानदार में दहशत का आलम है. इसी बात को लेकर आज तमाम दुकानदार सड़क जाम कर प्रदर्शन किया है.

बताया गया कि देर रात चोरों ने चार दुकानों को निशाना बनाया गया. जिसमे चोरों ने कपड़ा और मोबाइल की दुकान से लाखों का कीमती सामान सहित नकदी चुरा लिए हैं. जबकि दो अन्य दुकानों का ताला तोड़ने के बाद उसमें चोरी करने में असफल रहे.

आक्रोशित लोगों ने कहा कि जब तक चोरी की घटना पर विराम लगाने और चोरी का सामान बरामदगी करने का समुचित आश्वासन नहीं मिल जाता विरोध जारी रहेगा. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन के समुचित आश्वासन के बाद जाम हटा दिया गया है. करीब दो घंटे तक रही सड़क जाम से राहगीरों को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ा.
इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल

यह भी पढ़ें- Begusarai Accident: बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन दोस्तों को कुचला

 

Trending news