Supaul: पुलिस ने शिव समझकर पंकज की कर दी बेरहमी से पिटाई, जानिए क्या था मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2347502

Supaul: पुलिस ने शिव समझकर पंकज की कर दी बेरहमी से पिटाई, जानिए क्या था मामला

Supaul News: सुपौल में मद्यनिषेध विभाग की पुलिस टीम ने एक शख्स को शिव समझकर पंकज नाम के शख्स की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए. साथ ही जमकर हंगामा किया. वह वरीय अधिकारी को बुलाने का मांग करने लगे. इसके बाद राघोपुर मद्यनिषेद थाना के थानाध्यक्ष पंकज कुमार मौके पर पहुंचकर पूरी घटनाक्रम की जानकारी ली.

सुपौल न्यूज

Supaul: राघोपुर मद्यनिषेद थाना की पुलिस की तरफ से छापेमारी के दौरान एक सख्स की बेरहमी से पिटाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, राघोपुर मद्यनिषेद थाना की पुलिस राघोपुर थाना क्षेत्र के देवीपुर वार्ड 3 में 22 जुलाई, 2024 दिन सोमवार की सुबह छापेमारी करने गई. जहां छापेमारी के क्रम में मद्य निषेध थाना की पुलिस ने एक ग्रामीण की बेहरहमी से पिटाई कर दी है. जिसके बाद ग्रामीणों ने मद्यनिषेद थाना की पुलिस को घेर लिया और वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग कर खूब हंगामा किया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही राघोपुर पुलिस स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझा कर समुचित आश्वासन देने के बाद मामला शांत करवाया.

पीड़ित व्यक्ति देवीपुर वार्ड 3 निवासी पंकज कुमार ने बताया कि आज सुबह वह गेंहू पिसाकर अपने घर लौट रहा था. इसी क्रम में वह देखा कि उसके पीछे एक स्कॉर्पियो में कुछ पुलिस बैठ कर उसके घर के बगल से जा रहा था. बताया कि जब वह अपने घर पहुंचकर घर में गेहूं का आंटा रखकर पड़ोसी के घर किसी काम से गया. आरोप लगाया है कि इसी बीच आधा दर्जन की संख्या में राघोपुर मद्यनिषेद थाना की पुलिस उसके घर पहुच गया. जब तक कुछ समझ पाते पुलिस वाले उसकी पिटाई करने लगे. 

उसने बताया कि उसने पुलिस कर्मी से पूछा भी कि आप लोग क्यो मार रहे हो, तो पुलिस वालों ने कहा कि तुम शराब बेचता है. उन्होंने पुलिस कर्मी से पूछा कौन शराब बेचता है तो उक्त पुलिस कर्मी ने कहा कि तुम्हारा नाम शिव है, तो उसने कहा कि उनका नाम शिव नहीं पंकज है. बावजूद इसके पुलिस वाले उसे पिटाई करते रहे. इसके बाद पुलिस कर्मी घर की भी तलाशी ली, लेकिन कहीं से कुछ बरामद नहीं हुआ. 

उत्पाद विभाग की पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान शिव समझ कर पंकज की पिटाई करने की बात जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो ग्रामीण वहां पहुंच गए.  आक्रोशित ग्रामीणों ने सभी पुलिसकर्मी को घेर लिया. वह वरीय अधिकारी को बुलाने का मांग करने लगे. जिसके बाद सूचना मिलते ही राघोपुर मद्यनिषेद थाना के थानाध्यक्ष पंकज कुमार और राघोपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरी घटनाक्रम की जानकारी ली.

रिपोर्ट: सुभाष चंद्रा

TAGS

Trending news