Siwan News: सीवान में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत, बच्चों को बचाने में गई महिला की जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2196108

Siwan News: सीवान में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत, बच्चों को बचाने में गई महिला की जान

Siwan News: बिहार के सीवान में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इस घटना में 2 बच्चे और 2 महिला की मौत हुई है. परिवार के लोग गेहूं की कटनी करने खेत में गए हुए थे. वहीं रेलवे ट्रैक पर गए दोनों बच्चों को बचाने के दौरान दोनों महिला भी ट्रेन की चपेट में आ गई.

ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

सीवान: Siwan News: बिहार के सीवान में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इस घटना में 2 बच्चे और 2 महिला की मौत हुई है. परिवार के लोग गेहूं की कटनी करने खेत में गए हुए थे. वहीं रेलवे ट्रैक पर गए दोनों बच्चों को बचाने के दौरान दोनों महिला भी ट्रेन की चपेट में आ गई. जिससे एक ही परिवार के चारों लोगों की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया.

ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत
मैरवा डीएसपी अजीत सिंह घटनास्थल पर पहुंच जायजा ले रहे है. घटना सीवान - गोरखपुर रेलखंड पर मैरवा स्टेशन के लक्ष्मीपुर रेलवे लाइन की है. चारों मृतक एक ही परिवार के मैरवा के सुमेरपुर के रहने वाले है. इस घटना में त्रिभुवन राजभर की पत्नी श्रीमती देवी और दोनों बच्चे दिल बहार कुमार और खुशी कुमारी की मौत हो गई है. वहीं गोविंद राजभर की पत्नी नीतू देवी की मौत हुई है.

रेलवे ट्रैक पर फंस गए थे दोनों बच्चे 
बताया जा रहा है कि गेहूं की कटनी करके महिला अपने बच्चों को लेकर घर लौट रही थी तभी दोनों बच्चे रेलवे ट्रैक पर फंस गए. अपने बच्चों को बचाने के लिए दोनों महिला जैसे ही आगे बढ़ी तभी दोनों तरफ से आ रही ट्रेन के चपेट में चारों लोग आ गए. जिससे चारों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

रेल पुलिस घटनास्थल पर जांच में जुटी 
घटना के बाद रेलवे ट्रैक पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. वहीं मैरवा डीएसपी अजीत सिंह और रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है.
इनपुट- अमित कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: गुमला में कई गांवों के ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया, जानें कारण

Trending news