Saran Violence: सारण हिंसा मामले में बड़ा अपडेट, भिखारी चौक पुलिस छावनी में तब्दील, लालू यादव के घर 30 मिनट तक रही SIT
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2260250

Saran Violence: सारण हिंसा मामले में बड़ा अपडेट, भिखारी चौक पुलिस छावनी में तब्दील, लालू यादव के घर 30 मिनट तक रही SIT

Saran Violence: सारण हिंसा मामले में लालू प्रसाद यादव के घर गुरुवार को पुलिस विभाग की विशेष टीम पहुंची थी. पुलिस विभाग की विशेष टीम ने रोहिणी आचार्य के साथ पूर्व सीएम राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड घूमने मामले में बॉडीगार्ड और पुलिसकर्मियों से पूछताछ की. 

सारण हिंसा मामले में बड़ा अपडेट

Saran Violence: सारण हिंसा मामले में लालू प्रसाद यादव के घर 23 मई दिन गुरुवार को पुलिस विभाग की विशेष टीम पहुंची थी. पुलिस विभाग की विशेष टीम ने रोहिणी आचार्य के साथ पूर्व सीएम राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड घूमने मामले में बॉडीगार्ड और पुलिसकर्मियों से पूछताछ की. एसआईटी की टीम लालू यादव के आवास पर करीब 30 मिनट तक रही और पूछताछ करने के बाद वहां से निकल गई.

लालू प्रसाद यादव के घर पहुंची एसआईटी की टीम

छपरा में राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदवार लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के साथ लालू प्रसाद यादव राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड के घूमने के मामले में पुलिस विभाग की विशेष टीम लालू आवास पहुंची. वहां एसआईटी की टीम ने पूरे मामले की जांच की. यहां मौजूद उपस्थित बॉडीगार्ड और पुलिसकर्मियों से पूरे मामले में पूछताछ की इस दौरान विशेष अधिकारी मौजूद रहे. 

भिखारी चौक तीसरे दिन भी पुलिस छावनी में तब्दील रहा

लोकसभा चुनाव के बाद हिंसा मामले में सारण का भिखारी चौक तीसरे दिन भी पुलिस छावनी में तब्दील रहा. इक्का दुक्का दुकानों को छोड़ सभी दुकान बन्द है. पुलिस ने इन सभी मामलों में कुल 7 प्राथमिकी दर्ज की है. एक प्राथमिकी 20 तारीख को राजद प्रत्याशी रोहणी आचार्य के साथ मतदान केंद्र पर बीजेपी समर्थकों पर उनके चुनाव अभिकर्ता नवल किशोर ने नगर थाना में दर्ज कराई है. 

यह भी पढ़ें:सारण हिंसा मामले में पुलिस ने जारी की प्रेस विज्ञप्ति, रोहिणी के खिलाफ दर्ज हुई FIR

दूसरी प्राथमिकी मतदान केंद्र पर हंगमा करने के आरोप में सीओ सदर कुमारी आंचल ने दोनों पक्ष के अज्ञात कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराई है. तीसरी प्राथमिकी नगर थाना पुलिस के बयान पर घटना के दिन 21 मई को गोलीबारी करने वाले अज्ञात लोगों पर दर्ज हुआ है. चौथी प्रथमिकी अधिवक्ता मनोज सिंह ने राजद समर्थकों पर दर्ज कराई है. पांचवीं प्रथमिकी मृतक चन्दन के पिता ने 12 नामजद और 50 अज्ञात लोगों पर में दर्ज कराई है. इसके अलवा एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पटना से प्रिंस और छपरा से राकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

Trending news