Saran Violence: सारण में 25 मई तक इंटरनेट सेवा बंद, अब तक 7 FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2260454

Saran Violence: सारण में 25 मई तक इंटरनेट सेवा बंद, अब तक 7 FIR दर्ज

Saran Violence: सारण हिंसा के बाद अब 25 मई तक इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. प्रशासन ने निर्णय जिले में तनाव को देखते हुए लिया है. बता दें कि इससे पहले जिले में 23 मई को इंटरनेट सेवा को बंद किया गया था.

सारण में 25 मई तक इंटरनेट सेवा बंद

Saran Violence: सारण हिंसा के बाद जिले में तनाव को देखते हुए प्रशासन ने इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है. अब इंटरनेट सेवा पर बैन की अवधि को प्रशासन ने  25 मई तक बढ़ा दिया गया है. इससे पहले सारण में 23 मई तक ही इंटरनेट सेवा को बंद किया गया था. एसपी डॉ गौरव मंगला ने बताया कि सोशल मीडिया पर भ्रमक अफवाह फैलने से बचने के लिए जिले में पहले दो दिनों के लिए इंटरनेट सेवा बाधित थी. अब इसको 25 मई दिन शनिवार की सुबह 5 बजे तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

एसपी डॉ गौरव मंगला ने बताया कि लोकसभा चुनाव के बाद हिंसा मामले में सारण का भिखारी चौक तीसरे दिन भी पुलिस छावनी में तब्दील रहा. इक्का दुक्का दुकानों को छोड़ सभी दुकान बन्द है. पुलिस ने इन सभी मामलों में कुल 7 प्राथमिकी दर्ज की है. एक प्राथमिकी 20 तारीख को राजद प्रत्याशी रोहणी आचार्य के साथ मतदान केंद्र पर बीजेपी समर्थकों पर उनके चुनाव अभिकर्ता नवल किशोर ने नगर थाना में दर्ज कराई है. 

यह भी पढ़ें:Saran Violence: सारण हिंसा मामले में बड़ा अपडेट, भिखारी चौक पुलिस छावनी में तब्दील, लालू यादव के घर 30 मिनट तक रही SIT

उन्होंने आगे बताया कि दूसरी प्राथमिकी मतदान केंद्र पर हंगमा करने के आरोप में सीओ सदर कुमारी आंचल ने दोनों पक्ष के अज्ञात कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराई है. तीसरी प्राथमिकी नगर थाना पुलिस के बयान पर घटना के दिन 21 मई को गोलीबारी करने वाले अज्ञात लोगों पर दर्ज हुआ है. चौथी प्रथमिकी अधिवक्ता मनोज सिंह ने राजद समर्थकों पर दर्ज कराई है. पांचवीं प्रथमिकी मृतक चन्दन के पिता ने 12 नामजद और 50 अज्ञात लोगों पर में दर्ज कराई है. इसके अलवा एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है.

रिपोर्ट: राकेश सिंह

 

Trending news