Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने किया नामांकन, कहा- '40 की 40 सीटों पर एनडीए करेगी जीत दर्ज'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2218009

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने किया नामांकन, कहा- '40 की 40 सीटों पर एनडीए करेगी जीत दर्ज'

Samastipur Lok Sabha Election 2024: बिहार के लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को उजियारपुर और समस्तीपुर सुरक्षित सीट पर होने वाले मतदान के लिए 18 अप्रैल से नामांकन की प्रक्रिया शुरू है.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय

समस्तीपुरः Samastipur Lok Sabha Election 2024: बिहार के लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को उजियारपुर और समस्तीपुर सुरक्षित सीट पर होने वाले मतदान के लिए 18 अप्रैल से नामांकन की प्रक्रिया शुरू है. नामांकन प्रक्रिया के छठे दिन आज यानी 23 अप्रैल को उजियारपुर लोकसभा सीट से एनडीए के बीजेपी प्रत्याशी के रूप में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने अपना नामांकन दाखिल किया है. वहीं समस्तीपुर सुरक्षित सीट से महागठबंधन से कांग्रेस उम्मीदवार सन्नी हजारी ने भी अपना पर्चा दाखिल किया. 

'40 की 40 सीटों पर एनडीए जीत दर्ज करेगी'
नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विकास को जो गति देने का काम किया है. बिहार की जनता उनके नेतृत्व से आश्वस्त है. सभी 40 की 40 सीटों पर एनडीए जीत दर्ज करेगी. वहीं महागठबंधन ने मुझे अपना उम्मीदवार के रूप में मौका दिया है. मैं आगे भी पूरी ईमानदारी के साथ लोगों की सेवा करता रहूंगा. 

'अकेला चलूंगा, संगठन का सहयोग मिला तो विजय हासिल करूंगा'
वहीं सन्नी हजारी पिता महेश्वर हजारी का आर्शीवाद मिलने के सवाल पर कहा कि उन्होंने मुझे इस लायक बना दिया है कि मैं अकेला चलूंगा और संगठन का सहयोग मिला तो विजय हासिल करूंगा.    

'नित्यानंद के नामांकन के बाद पटेल मैदान में जनसभा का आयोजन'
एनडीए उम्मीदवार नित्यानंद के नामांकन के बाद पटेल मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया है. उनके नामांकन में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, राष्ट्रीय लोक मोर्चा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा, एलजेपीआर सुप्रीमो चिराग पासवान सहित कई मंत्री, सांसद, विधायक मौजूद रहे. वहीं कांग्रेस उम्मीदवार सनी हजारी के नामांकन में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह सहित महागठबंधन के कई नेता मौजूद रहे. 
इनपुट- संजीव नैपुरी, समस्तीपुर

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar: सीएम नीतीश ने लालू यादव पर बोला हमला, कहा- कुर्सी से हटने लगे तो पत्नी को...

Trending news