‘जनता ने गायक और नायक बनाया और अब तीसरी पारी…’, पवन सिंह का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2273586

‘जनता ने गायक और नायक बनाया और अब तीसरी पारी…’, पवन सिंह का बड़ा दावा

 Pawan Singh: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण के वोटिंग के दौरान भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि मुझे हर तरफ से लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है.

पवन सिंह

रोहतास: काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने लोगों ने वोट करने और उन्हें आशीर्वाद देने की अपील की. वहीं, इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राजा राम सिंह और एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के बारे में उन्होंने कहा कि वो लोग हमसे बड़े हैं. मैं अपने से बड़ों का सम्मान करता हूं और चाहता हूं कि मुझे उनका भी आशीर्वाद मिले, बस यही मेरी इच्छा है.

उन्होंने कहा कि मुझे हर तरफ से लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है. मेरी जीत के लिए मेरी मां, बहन सुबह से मंदिर में पूजा कर रही हैं. उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में पवन सिंह के वायरल हो रहे पोस्टर पर उन्होंने कहा कि फेक आईडी से इस तरह के फर्जी पोस्टर वायरल किए जा रहे हैं. मैं हाथ जोड़कर लोगों से अपील करता हुं कि आप लोग इस पर ध्यान न दें, अपने बेटा और भाई पवन को आशीर्वाद दें. मेरे साथ जनता का आशीर्वाद है. इससे बड़ी बात कुछ हो ही नहीं सकती. ये मेरा सौभाग्य है कि लोग मेरे साथ हैं.

उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई शब्द ही नहीं है, जनता ही मेरे लिए भगवान है. जनता ने ही मुझे गायक और नायक बनाया और मैं ये तीसरी पारी खेल रहा हूं. इस तीसरी पारी में मुझे जितना आशीर्वाद मिल रहा है, उसके आगे मैं निशब्द हूं. चुनाव जीतने के बाद मुझे यहीं रहना है, अपने परिवार के बीच में खड़ा रहना है. अकेले नहीं, हम सब मिल कर विकास करेंगे, भविष्य के बारे में सोचेंगे. काराकाट का नाम हो, काराकाट चर्चे में रहे, इसके लिए क्या करना है और कैसे करना है, इस पर हम सब के साथ मिल कर चर्चा करेंगे.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में देश की 57 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इन सीटों में बिहार की हॉट सीट काराकाट भी शामिल है. काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया गठबंधन से राजा राम सिंह और भोजपुरी स्टार पवन सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट से पवन सिंह की उम्मीदवारी के बाद यहां त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bihar Teacher: केके पाठक का आदेश ने ली शिक्षक की जान! स्कूल में ड्यूटी के दौरान मौत

Trending news