Lok Sabha Chunav 2024: उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में चिराग पासवान ने किया जनसभा, पीएम और सीएम के करीब बताया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2265250

Lok Sabha Chunav 2024: उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में चिराग पासवान ने किया जनसभा, पीएम और सीएम के करीब बताया

Chirag Paswan: चिराग पासवान ने आज काराकाट से एनडीए प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान कुशवाहा को पीएम और सीएम की करीबी बताया.

चिराग पासवान

रोहतास: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान को लेकर सभी नेताओं के द्वारा जोर-शोर से प्रचार किया जा रहा है. सातवें चरण में बिहार की हॉट सीट काराकाट पर भी वोट डाले जाने वाले हैं. ऐसे में मतदाता को अपने पक्ष में करने के लिए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बाद चिराग पासवान और मंगल पांडे ने एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में सभा को संबोधित किया. काराकाट लोकसभा के अकोढ़ी गोला में चिराग पासवान, मंगल पांडे समेत कई नेताओं ने एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

जनसभा अलावा चिराग पासवान , मंगल पांडे और उपेन्द्र कुशवाहा ने एक संयुक्त रोड शो भी. रोड शो में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि कहा कि कई ऐसे कार्य हैं, जिन्हें धरातल पर एक अनुभवी व्यक्ति ही उतार सकता है और यह हमारे लिए गर्व की बात है उपेंद्र कुशवाहा एक ऐसे व्यक्ति हैं जो हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के करीब हैं. 2014 में अपने कार्यकाल के दौरान केंद्रीय मंत्री रहते हुए इन्होंने विपरीत परिस्थिती के बावजूद भी कार्यों को धरातल पर उतारा था. इससे पहले पीएम मोदी ने भी उपेन्द्र कुशवाहा के पक्ष में काराकाट में एक जनसभा को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा था.

बता दे कि, इससे पहले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिक्रमगंज स्थित इंटरस्तरीय कॉलेज मैदान में एक सभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी. महागठबंधन के माले प्रत्याशी राजाराम सिंह के पक्ष में वोट मांगते हुए उन्होंने कहा कि यह बिहार के अस्मिता की लड़ाई है. काराकाट लोकसभा सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है. यहां एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया अलायंस के राजाराम सिंह और निर्दलीय प्रत्याशी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- ‘राजद को सिर्फ मुस्लिम वोट से मतलब’, पप्पू यादव ने जाले में RJD पर साधा निशाना

Trending news