Astrology: कहीं आपके घर में भी तो नहीं टपक रहा नल से पानी, हो जाएं सावधान नहीं तो होगा नुकसान!
Advertisement

Astrology: कहीं आपके घर में भी तो नहीं टपक रहा नल से पानी, हो जाएं सावधान नहीं तो होगा नुकसान!

अगर आपके घर में वास्तु दोष हो या किसी भी अन्य तरह की नकारात्मक ऊर्जा वहां वास कर रही हो तो वह कई तरह के संकेत देती है. बता दें कि घर में घट रही घटनाओं या किसी भी तरह के इलेक्ट्रॉनिक या अन्य सामानों के बार-बार खराब होने, पानी के रिसने आदि से आप इस बात का पता लगा सकते हैं.

फाइल फोटो

Astrology: अगर आपके घर में वास्तु दोष हो या किसी भी अन्य तरह की नकारात्मक ऊर्जा वहां वास कर रही हो तो वह कई तरह के संकेत देती है. बता दें कि घर में घट रही घटनाओं या किसी भी तरह के इलेक्ट्रॉनिक या अन्य सामानों के बार-बार खराब होने, पानी के रिसने आदि से आप इस बात का पता लगा सकते हैं. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र की मानें तो अगर आपके घर में नल का पानी चाहे वह किचन में हो या फिर नहाने के घर में टपक रहा हो तो यह आपके भाग्य को क्षीण करता है. ऐसे में इसको लेकर कहा जाता है कि यह आपको आर्थिक नुकसान का संकेत है. 

ये भी पढ़ें- Astro News: कुंडली में मौजूद राजयोग के बारे में जानते हैं आप? ऐसे दिलाता है सफलता

ऐसे में आपको बता दें कि ज्योतिष शास्त्र की मानें तो घर के नल का पानी और आपके धन के बीच संबंध बड़ा गहरा है. ऐसे में इसमें लापरवाही आपको धनहानि दे सकता है. ऐसे में बता दें कि घर में अगर कहीं भी आपका नल टपक रहा है तो उसकी मरम्मत शीघ्र करा लें नहीं तो यह आपके जीवन में धन से संबंधित समस्याएं पैदा करेगा. वहीं आगे अगर नल से पानी का टपकना जारी रहा तो यह आपके धन हानि का कारण बन सकता है. 

वहीं घर में टपकने वाला नल आपके स्वास्थ्य को भी खराब करता है. इसके साथ ही यह परिवार के सदस्यों के बीच विवाद और अन्य तरह की परेशानी पैदा करता है. आपके जीवनसाथी के साथ भी आपके संबंध खराब होने का यह संकेत है. यह व्यापार के कमजोर होने का भी कारक है. ऐसे में अगर कोई विदेश यात्रा के बारे में सोच भी रहा है तो इसमें बाधाएं आ सकती हैं. 

वहीं टपकता हुआ नल आपके कानून पचड़ों को बढ़ा सकता है. आप कई तरह के कानूनी झमेले और कोर्ट कचहरी के चक्कर में पड़ सकते हैं. वहीं समाज में आपका मान-सम्मान भी खराब हो सकता है और साथ ही आपके जीवन में कलंक का भी साया पड़ सकता है.   

Trending news