2025 में शनि का मीन राशि में गोचर, इन 3 राशियों के लिए खुलेगी तरक्की और धन की राह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2490663

2025 में शनि का मीन राशि में गोचर, इन 3 राशियों के लिए खुलेगी तरक्की और धन की राह

Shani Gochar 2025: साल 2025 में शनि देव कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे, जिससे सभी राशियों पर इसका असर दिखाई देगा. लेकिन ऐसी 3 राशियां हैं, जिनकी इस समय किस्मत चमक सकती है. इन राशियों के लोगों को करियर और बिजनेस में तरक्की मिलने के अच्छे मौके रहेंगे.

2025 में शनि का मीन राशि में गोचर, इन 3 राशियों के लिए खुलेगी तरक्की और धन की राह

Shani Gochar 2025: वैदिक ज्योतिष में शनि देव को न्याय और कर्मफल का देवता माना जाता है. शनि देव हमेशा व्यक्ति को उसके कर्मों के अनुसार फल देते हैं. 2025 में शनि देव कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं, जिसका असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिन पर शनि देव की विशेष कृपा होगी और उनके लिए यह समय काफी लाभकारी सिद्ध हो सकता है. आचार्य मदन मोहन से जानें, इस शुभ समय में किसे मिल सकती है करियर और व्यापार में सफलता.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए शनि देव का मीन में गोचर लाभकारी साबित हो सकता है. शनि देव इस दौरान आपकी राशि से तीसरे स्थान पर भ्रमण करेंगे, जिससे आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. इस समय आप अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे और कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी. शनि देव आपकी राशि के धन और वाणी के स्वामी भी हैं, जिससे धन लाभ के अवसर मिल सकते हैं और आपकी वाणी में भी प्रभाव बढ़ेगा. बिजनेस में नए अवसर मिलेंगे और नए प्रयोग आपको लाभ दिला सकते हैं. नौकरी में भी तरक्की के योग बन रहे हैं.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए भी शनि का यह गोचर अनुकूल रहेगा. शनि देव आपकी राशि से छठे स्थान पर संचरण करेंगे, जिससे कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी. इस समय आपकी आय में भी वृद्धि होगी और गुप्त शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी. धन की बचत में भी आप सफल रहेंगे और लंबे समय से चल रही समस्याएं समाप्त होंगी. इस समय स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा और पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा. शनि देव आपकी राशि से चौथे और पांचवें स्थान के स्वामी भी हैं, इसलिए इस दौरान आपको वाहन और संपत्ति का सुख मिल सकता है, साथ ही संतान से शुभ समाचार प्राप्त होने के संकेत हैं.

मिथुन राशि (Gemini) 
मिथुन राशि के लिए शनि का मीन में गोचर करियर और व्यापार में लाभकारी रहेगा. शनि देव आपकी राशि से कर्म भाव में स्थित होंगे, जिससे काम-कारोबार में सफलता और उन्नति के योग बनेंगे. जो लोग नौकरी में तरक्की का इंतजार कर रहे थे, उन्हें भी इस दौरान आगे बढ़ने के अवसर मिल सकते हैं. रुके हुए कार्य पूरे होंगे और व्यापारियों को भी व्यापार में तरक्की मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों के लिए पदोन्नति और वेतन वृद्धि की संभावना है, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

Disclaimer: इस जानकारी का आधार विभिन्न ज्योतिषीय मान्यताएं हैं.

ये भी पढ़िए-  नवपंचम राजयोग से इन 3 राशियों की बदल सकती है किस्मत,मिलेगा धन लाभ और प्रमोशन का मौका

Trending news