Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1813224
photoDetails0hindi

Weekly Horoscope (7-13 August): जानें क्या कुछ खास लेकर आया है अगस्त का दूसरा सप्ताह? पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope (7-13 August): आज से अगस्त माह के दूसरे सप्ताह की शुरुआत हो रही है. सप्ताह के पहले दिन यानी 7 अगस्त को शुक्र सिंह से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे जो कई राशि के जातकों की किस्मत चमकाने वाला है. आइए जानते हैं, 07 से 13 अगस्त आपके लिए कैसा रहने वाला है?

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

यह सप्ताह आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में सुधार होगा. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. हालांकि, आर्थिक लेन-देन में आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

सप्ताह की शुरुआत में आपको करियर से जुड़े बड़े फैसले लेने पड़ सकते हैं. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. इस दौरान क्रोध करने से बचें, वरना कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

इस सप्ताह आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. लंबे समय से रुके कार्य पूरे होंगे, जिससे आर्थिक लाभ हो सकता है. साथ आपकी लव लाइफ भी अच्छी रहेगी. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

लंबे समय से नौकरी की तलास कर रहे जातक को किसी जगह से अच्छा ऑफर मिल सकता है. वहीं पहले से कार्यरत व्यक्ति की पदोन्नति हो सकती है. प्रेम संबंध में सुधार होगा. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

इस सप्ताह आपको सरकारी नोटीस के चक्कर में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और धन लाभ होगा. इस दौरान अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

व्यवसाय और कार्य में सफलता प्राप्त करने के लिए इस सप्ताह आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. खर्च बढ़ेगा और स्वास्थ्य खराब रह सकता है. इस दौरान अपने प्रियजनों पर गुस्सा करने से बचें. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

जिनकी शादी नहीं हुई है उनके लिए रिश्ते आ सकते हैं और पहले से शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. व्यापार में वृद्धि होगी और कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके हक में आ सकता है. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

इस सप्ताह आपको धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. हालांकि, प्रेम संबंधों में दरार आ सकती है और लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के नए अवसर मिलेंगे. इस दौरान आपको अपने बच्चों से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. हालांकि, कुछ परेशानियों के चलते आप तनाव में रह सकते हैं. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

यह सप्ताह आपके लिए मिश्रित परिणाम देने वाला रहेगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा, लेकिन कुछ चीजों की वजह से आप परेशान रहेंगे. इस दौरान बिजनेस से जुड़े फैसले सोच समझकर लें. 

 

मीन राशि (Pisces)

11/12
मीन राशि (Pisces)

यह सप्ताह आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता और मान-सम्मान मिलेगा, लेकिन कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक लेन-देन और निवेश में सावधानी बरतने की जरूरत है.

 

कुंभ राशि (Aquarius)

12/12
कुंभ राशि (Aquarius)

इस सप्ताह आपको कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी. परिवार में प्रेम बढ़ेगा और समाज में मान सम्मान मिलेगा. इस दौरान जोखिम भरे कार्यों को करने से बचें.