Guru Margi 2023: गुरु चलेगा मेष राशि में सीधी चाल, इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत
Advertisement

Guru Margi 2023: गुरु चलेगा मेष राशि में सीधी चाल, इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत

Guru Margi 2023: गुरु को ज्योतिष में सत्गुण प्रदान करने वाला ग्रह माना गया है और इसे भाग्य स्थापित करने वाला भी माना जाता है. इसका स्वामित्व धनु और मीन राशि में है, जबकि कर्क इसकी उच्च राशि है और मकर नीच राशि मानी जाती है. 

Guru Margi 2023: गुरु चलेगा मेष राशि में सीधी चाल, इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत

Guru Margi 2023 Effects: साल 2023 का आखिरी दिन गुरु मेष राशि में मार्गी होने के साथ ही समस्त राशियों पर प्रभाव डाल रहा है. इस आने वाले समय में गुरु ग्रह की मार्गी से कई लोगों को समस्याएं और बाधाएं दूर हो सकती हैं. गुरु को ज्योतिष में सत्गुण प्रदान करने वाला ग्रह माना गया है और इसे भाग्य स्थापित करने वाला भी माना जाता है. इसका स्वामित्व धनु और मीन राशि में है, जबकि कर्क इसकी उच्च राशि है और मकर नीच राशि मानी जाती है. आइए जानते हैं कि मेष राशि, कर्क राशि, वृश्चिक राशि और कुंभ राशि के जातकों के लिए गुरु मार्गी का प्रभाव कैसा होगा.

मेष राशि (Aries)
गुरु की मार्गी के चलते मेष राशि के लोगों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. इस समय में आप दुविधाओं से बाहर निकलेंगे और आपका भाग्य साथी रहेगा. आपको निर्णय लेने का सही मौका मिलेगा, जिससे आपको आने वाले समय में फायदा होगा. गुरु की मार्गी चाल के दौरान आपमें परिपक्वता आएगी और आपका जुकाव अध्यात्म के प्रति बढ़ेगा. छात्रों के लिए यह समय फलदायी रहेगा और शादीशुदा लोगों के जीवन में चल रही परेशानियां दूर होंगी.

कर्क राशि (Cancer)
गुरु की मार्गी के साथ कर्क राशि वालों के करियर में सुधार होगा और नौकरी में बदलाव का अच्छा मौका मिलेगा. आपको आय बढ़ाने के लिए भी संध्या मिलेगी और परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद भी दूर होंगे. धन संबंधित समस्याएं दूर होंगीं और आपको आने वाले समय में सुख-शांति का अनुभव होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी गुरु की मार्गी से सकारात्मक परिणाम होंगे. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और यदि आप नौकरी में बदलाव का विचार कर रहे हैं, तो यह समय अच्छा है. इस स्थिति में छात्रों को भी शिक्षा में सफलता मिलेगी और विदेश जाने का भी अवसर हो सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)
गुरु मार्गी के कारण कुंभ राशि के जातकों को आर्थिक रूप से फायदा होगा और आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. यह समय उन लोगों के लिए भी अच्छा है जिन्हें धन से संबंधित समस्याएं थीं. आपको निर्णय लेने में सहायक होगा और विवाहित जीवन में भी सुधार हो सकता है.

Disclaimer: यहां सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है और किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करती है. इसे अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लेना जरूरी है.

ये भी पढ़िए- Money Plant Vastu: घर में मनी प्लांट लगाते समय न करें ये गलतियां, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान

 

Trending news