Shibu Soren health Update: सर गंगाराम हॉस्पिटल में चल रहा पूर्व CM शिबू सोरेन का इलाज, सामने आई ये बड़ी हेल्थ अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1867013

Shibu Soren health Update: सर गंगाराम हॉस्पिटल में चल रहा पूर्व CM शिबू सोरेन का इलाज, सामने आई ये बड़ी हेल्थ अपडेट

झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन को स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के चलते दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन को स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के चलते दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है. अधिकारी ने कहा कि उनके बेटे और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 79 वर्षीय शिबू सोरेन के साथ अस्पताल गए. हालांकि अभी तक उनकी बीमारी का पता नहीं चला सका है.

 

उनकी तबियत को लेकर मिल जानकारी की अनुसार अभी उनकी तबियत ठीक है. डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री बाद में रांची लौट आए, जहां से उन्हें एक समारोह में शामिल होने के लिए हज़ारीबाग जाना था, लेकिन उनके हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण वह जा नहीं सके. मुख्यमंत्री शनिवार को जी20 शिखर सम्मेलन के अवसर पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा आयोजित रात्रिभोज में शामिल हुए थे. 

इस साल की शुरुआत में झामुमो नेता शिबू सोरेन को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रांची के जेएमएम के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन ने जानकारी देते हुए बताया कि CM हेमंत सोरेन के साथ शिबू सोरेन दिल्ली आए थे, जहां उनका रूटीन चेक अप हुआ था. CM हेमंत सोरेन सोमवार को ही दिल्ली वापस आ गए थे, लेकिन शिबू सोरेन दिल्ली में ही रुक गए थे.  शिबू सोरेन 2005 से 2010 के बीच तीन बार झारखंड के मुख्यमंत्री रहे. वह आठ बार लोकसभा सदस्य रहे और अब राज्यसभा के सदस्य हैं. वह केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं. 

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news