संजय सेठ ने हेमंत सरकार पर लगाए आरोप, कहा-रांची दंगों के आरोपियों को बचने की हो रही है कोशिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1480313

संजय सेठ ने हेमंत सरकार पर लगाए आरोप, कहा-रांची दंगों के आरोपियों को बचने की हो रही है कोशिश

भारतीय जनता पार्टी के रांची सांसद संजय सेठ ने एक बार फिर से हेमंत सरकार पर हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर सवाल उठाए हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: भारतीय जनता पार्टी के रांची सांसद संजय सेठ ने एक बार फिर से हेमंत सरकार पर हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर सवाल उठाए हैं. इसके अलावा उन्होंने हेमंत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हेमंत सरकार दंगाइयों को बचाने की कोशिश कर रही है. 

प्रधानमंत्री सड़क योजना से बनेगी सड़क

लोगों को जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने रांची को रांची को 216 किलोमीटर सड़क की योजना की सौगात दी है. इस सड़क का निर्माण  प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत होगा. इसके लिए केंद्र ने राज्य सरकार को 250 करोड़ दिए हैं. इसके अलावा पूरे राज्य में सड़कों की मरम्मत करने के लिए 300 करोड़ राज्य सरकार को दिए गए हैं. जिसमे रांची की 54 सड़कों की भी मरम्मत की जाएगी.

दंगाइयों को बचाने की है कोशिश 

भारतीय जनता पार्टी के रांची सांसद संजय सेठ  ने झारखंड सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हेमंत सरकार रांची दंगों के आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है. सीबीआई के द्वारा के इस मामले की जांच होनी चाहिए.  उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाइटहाउस योजना को झारखंड में रोका जा रहा है. प्रधानमंत्री लाइट हाउस योजना के तहत मध्यम वर्ग के लोगों को अपना घर मिलेगा और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इस पर राजनीति ना करें.

 

Trending news