ऋषभ पंत की चोट को लेकर टेंशन में रोहित शर्मा, कप्तान ने इलाज कर रहे डॉक्टर से जाना हाल-चाल
Advertisement

ऋषभ पंत की चोट को लेकर टेंशन में रोहित शर्मा, कप्तान ने इलाज कर रहे डॉक्टर से जाना हाल-चाल

Rohit Sharma, Rishabh Pant: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्बेबाज ऋषभ पंत के सड़क हादसे के बाद से ही अस्पताल में भर्ती हैं. फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. लेकिन, हर तरफ अभी भी उन्हीं की चर्चा हो रही है.

ऋषभ पंत की चोट को लेकर टेंशन में रोहित शर्मा, कप्तान ने इलाज कर रहे डॉक्टर से जाना हाल-चाल

रांची:Rohit Sharma, Rishabh Pant: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्बेबाज ऋषभ पंत के सड़क हादसे के बाद से ही अस्पताल में भर्ती हैं. फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. लेकिन, हर तरफ अभी भी उन्हीं की चर्चा हो रही है. फैंस के साथ-साथ साथी उनके साथी खिलाड़ी भी उनके हेल्थ को लेकर पल पल की जानकारी ले रहे हैं. पंत की कार जिस तरह डिवाइडर से टकराकर पलटी थी और उसमें आग लगी. पंत का उस हादसे से बच निकलना किसी चमत्कार से कम नहीं माना जा रहा है.

टेंशन में रोहित शर्मा

इम सबके बीच अच्छी बात ये है कि उनके ब्रेन और स्पाइन में कोई चोट नहीं आई है. फिलहाल, देहरादून में उनका इलाज चल रहा है. उनके साथी खिलाड़ियों ने हादसे का शिकार होने के बाद ट्वीट कर चिंता जाहिर की थी. इस बीच, खबर ये आई है कि इस वक्त मालदीव में छुट्टियां मना रहे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पंत का इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की है.

डॉक्टर से जाना हाल-चाल

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मालदीव से ही रोहित ने ऋषभ पंत के स्वास्थ्य की जानकारी ली है. पंत का इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी उन्होंने उनकी चोट और रिकवरी को लेकर अपडेट लिया है. बता दें मालदीव से रोहित नए साल की शुरुआत में लौटेंगे. हालांकि, पंत की तबीयत पर उनकी लगातार नजर है और विकेटकीपर का हेल्थ अपडेट वो लगातार ले रहे हैं. पंत के परिवार के सदस्यों से रोहित के अलावा कई साथी खिलाड़ियों ने भी बात कर उनका हाल-चाल जाना है. फिलहाल, पंत आईसीयू में हैं, उनकी तबीयत में जैसा ही और सुधार होगा, तो मुमकिन है कि कुछ खिलाड़ी भी उनसे मिलने अस्पताल जाएं.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS: क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऋषभ पंत की जगह ईशान किशन को मिलेगा मौका, रेस में 2 और खिलाड़ी

बता दें कि 3 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही टी20 और उसके बाद होने वाली वनडे सीरीज के लिए पंत को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था. पहले से ही वो घुटने की चोट और बैक इंजरी से जूझ रहे थे. इसलिए बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जाकर उन्हें अपनी स्ट्रेंथ पर काम करने के लिए कहा था.

 

Trending news