T20 World Cup 2022: सेमीफाइनल से दो दिन पहले भारतीय खेमें में खलबली, रोहित शर्मा चोटिल
Advertisement

T20 World Cup 2022: सेमीफाइनल से दो दिन पहले भारतीय खेमें में खलबली, रोहित शर्मा चोटिल

T20 World Cup 2022, Rohit Sharma: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और इंग्लैंड के खेले जाने वाले सेमीफाइनल से दो दिन पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है. मंगलवार सुबह एडिलेड में प्रैक्टिस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा की दाहिनी कलाई पर चोट लग गई. रोहित शर्मा को ये चोट थ्रोडाउन प्रैक्टिस के दौरान लगी.

T20 World Cup 2022: सेमीफाइनल से दो दिन पहले भारतीय खेमें में खलबली, रोहित शर्मा चोटिल

रांची: T20 World Cup 2022, Rohit Sharma: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और इंग्लैंड के खेले जाने वाले सेमीफाइनल से दो दिन पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है. मंगलवार सुबह एडिलेड में प्रैक्टिस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा की दाहिनी कलाई पर चोट लग गई. रोहित शर्मा को ये चोट थ्रोडाउन प्रैक्टिस के दौरान लगी. प्रैक्टिस के दौरान उनके दाहिने हाथ की कलाई में आर्मर राघवेंद्र की एक गेंद लगी. फिलहाल ये चोट कितनी गंभीर है, इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है. उनकी चोट को लेकर फिलहाल BCCI की ओर से अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है. सेमीफाइनल वो खेलेंगे या नहीं इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है.

10 नवंबर को पहला सेमीफाइनल 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो- वीडियो में साफ देखा जा सकता है, रोहित ने चोट लगने के बाद प्रैक्टिस छोड़ दी और नेट्स से बाहर आकर वो बैठ गए. तभी मेडिकल सपोर्ट भी उनके पास पहुंच गया. इस दौरान रोहित शर्मा अपनी कलाई में आइसिंग करते भी नजर आए. बता दें कि 10 नवंबर को टीम इंडिया को एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा सेमीफाइनल खेलना है. इंग्लैंड को हराने के बाद ही भआरत खिताबी दौर में पहुंच सकती है. उधर, 9 नवंबर को सिडनी में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2022 का पहला सेमीफाइनल खेला जाने वाला है. 

कैसा है अब तक रोहित प्रदर्शन 
वहीं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में प्रदर्शन की अगर बात करें तो उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप में अपने बल्ले से अब तक कुछ खास नहीं प्रदर्शन नहीं किया है. लेकिन, कप्तान रूप से टीम की जीत में उन्होंने अहम योगदान दिया है. रोहित ने अब तक खेले गए 5 लीग मुकाबलों में मात्र 89 रन बनाए हैं. इसमें एक फिफ्टी भी शामिल है. रोहित शर्मा पूरे टुर्नामेंट में अपनी खराब फॉर्म से जुझते रहे. 

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2022, Ind Vs Eng: क्या इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में ऋषभ पंत को मिलेगा मौका? कोच ने कही ये बात

Trending news