रिम्स में इलाज कराने आए कैदी फरार, तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1397136

रिम्स में इलाज कराने आए कैदी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

गुमला जेल से उग्रवादी अमित ऊरांव को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया था. वहीं दूसरे कैदी मशरुर आमल खान को इलाज के लिए हजारीबाग से लाया गया था. मशरुर आलम को पुलिस ने छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार किया था. 

रिम्स में इलाज कराने आए कैदी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

रांची : रांची के राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के कैदी वार्ड से दो कैदी फरार हो गए हैं. अस्पताल के परिसर से कैदियों के फरार होने से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने शहर कीसड़कों पर नाकाबंदी के कैदियों की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बता दें कि रिम्स के कैदी वार्ड में रात के करीब ढाई बजे दोनों कैदियों ने बाथरूम की ग्रिल तोड़ा और फिर फरार हो गए.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि गुमला जेल से उग्रवादी अमित ऊरांव को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया था. वहीं दूसरे कैदी मशरुर आमल खान को इलाज के लिए हजारीबाग से लाया गया था. मशरुर आलम को पुलिस ने छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार किया था. दोनों का रांची रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था. कैदी वार्ड में ही दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए और फिर दोस्ती हो गई. दोनों ने अस्पताल से भागने का प्लान बनाया और जिसमें वे दोनों कामयाब भी हो गए. शनिवार की रात के करीब ढाई बजे उसी ग्रिल को दोनों कैदियों ने मिलकर तोड़ दिया और वहां से निकलकर फरार हो गए.

पुलिस कैदियों की तलाश में जुटी
बता दें कि दोनों कैदियों के रिम्स से फरार होने की सूचना मिली है. इस घटना के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. बरियातू पुलिस की टीम दोनों कैदियों की तलाश में जुट गई. शहर की नाकेबंदी कर कैदियों की तलाश शुरू की गई है. हालांकि अभी तक दोनों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. बरियातू पुलिस के अनुसार फरार कैदियों की पकड़ के लिए सीसीटीवी को देखा जा रहा है. जल्द ही दोनों कैदियों को पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- आशीष कुमार तिवारी

ये भी पढ़िए- नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा बोले- बिहार में अपराध को शह दे रहे सीएम नीतीश कुमार

Trending news