रांची में लुटेरा गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, रात के अंधेरे में करते थे लूटपाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1452286

रांची में लुटेरा गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, रात के अंधेरे में करते थे लूटपाट

Jharkhand Crime: राजधानी रांची के ग्रामीण इलाकों में इन दिनों एक ऐसा लुटेरा गैंग एक्टिव है जो रात के अंधेरे में हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम देता है और फिर दिन के उजाले में सफेदपोश बनकर आम लोगों के साथ मेहनत मजदूरी करता है.

रांची में लुटेरा गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, रात के अंधेरे में करते थे लूटपाट

रांची:Jharkhand Crime: राजधानी रांची के ग्रामीण इलाकों में इन दिनों एक ऐसा लुटेरा गैंग एक्टिव है जो रात के अंधेरे में हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम देता है और फिर दिन के उजाले में सफेदपोश बनकर आम लोगों के साथ मेहनत मजदूरी करता है. वहीं पुलिस को इस लुटेरे गैंग के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. रांची पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है.

रात के अंधेरे में करते थे लूटपाट
रांची में राहगीरों और ट्रक ड्राइवरों से लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. वहीं उसके अन्य सहयोगी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए. पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. आरोपी रात के अंधेरे में लोगों और ट्रक ड्राइवरों को अपना निशाना बनाता था. सुनसान रास्तों पर लूटपाट के लिए आरोपी मनोज उरांव ने एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर कार खरीदी थी. जिसके एवज में उसने 50 हजार रुपए गाड़ी मालिक को दिए थे. जबकि बाकी बचे 40 हजार रुपए लूटपाट के बाद देने की बात कही थी. लेकिन उससे पहले ही लूटपाट की भनक बेड़ो पुलिस को लग गई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा हालांकि इसके अन्य सहयोगी रात का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए. जिसकी तलाश में पुलिस फिलहाल छापेमारी कर रही है. 

ये भी पढ़ें- नक्सली क्षेत्र में दिखने लगा बदलाव, होमगार्ड बहाली में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे युवा

एक देशी कट्टा बरामद
गिरफ्तार हुए आरोपी के पास से एक देशी कट्टा, एक कारतूस, मोबाइल और लूट के 7 हजार 6 सौ रुपये भी बरामद हुए हैं. बता दें आरोपी का आपराधिक इतिहास भी रहा है. हालांकि पिछली बार जेल से निकलने के बाद बेड़ो थाना प्रभारी द्वारा खेती के लिए एक बोरा आलू दिया गया था ताकि वह भटकाव के रास्ते से वापस लौट आये. इसके बावजूद उसने अपराध के दलदल में ही रहना पसंद किया और आज एक बार फिर सलाखों के पीछे है
इनपुट- कामरान जलीली

Trending news