Ranchi Airport: कोहरे ने राके फ्लाइट के पहिए, बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर विमानों का देर से आना शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1490468

Ranchi Airport: कोहरे ने राके फ्लाइट के पहिए, बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर विमानों का देर से आना शुरू

Ranchi Airport: झारखंड में ठंड के साथ अब कोहरे का असर भी देखने को मिल रहा है. कोहरे ने रेलवे से लेकर विमानों तक अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर विमानों के देर से आने सिलसिला शुरू हो गया है. वहीं दो से चार विमानों को कोहरे की वजह से रद्द कर दिया गया है.

Ranchi Airport: कोहरे ने राके फ्लाइट के पहिए, बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर विमानों का देर से आना शुरू

रांची: Ranchi Airport: झारखंड में ठंड के साथ अब कोहरे का असर भी देखने को मिल रहा है. कोहरे ने रेलवे से लेकर विमानों तक अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर विमानों के देर से आने सिलसिला शुरू हो गया है. वहीं दो से चार विमानों को कोहरे की वजह से रद्द कर दिया गया है. जिससे विमान में यात्रा करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रांची एयरपोर्ट पर कई विमान घंटों देर से आए.  रांची पहुंचने वाले कई विमान घंटों लेट से पहुंच रहे हैं तो वह लेट होने की वजह से कई विमानों को रद्द किया जा रहा है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि दिसंबर के अंत में और जनवरी महीने में कोहरे का विकराल रूप देखने को मिल सकता है.

बढ़ाई जा रही सुविधाएं

वहीं रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट प्रबंधन द्वारा कहना है कि इसको लेकर लगातार मीटिंग की जा रही है. कोहरे की वजह से जो भी विमान देर या रद्द हो रही है उससे यात्रियों को परेशानी हो रही है. मगर उन परेशानियों से निपटने  के लिए एयरपोर्ट प्रबंधन द्वारा कई सुविधाएं बढ़ाई जा रही है. साथ ही साथ आने वाले कुछ दिनों में ही बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर रांची एयरपोर्ट पर आईलैश बन कर तैयार हो चुका है. इसके शुरू होते ही अब 800 मीटर की विजिबिलिटी पर हमारा अभिमान लैंड कर पाएगा. उससे भी बेहतर 400 मीटर बिजीलीटी पर भी जहाज को लैंड करवाया जा सकेगा.

ये भी पढ़ें- Chhapra Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा 80 के पार, 293 लोगों को किया गिरफ्तार

कोहरे ने राके फ्लाइट के पहिए,

एक तरफ जहां लोग ठंड से ठिठुर रहे हैं वहीं यात्रा करने वाले लोगों को कोहरे की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रेल पटरियों से लेकर विमान तक अब कोहरे का असर देखने को मिल रहा है. हालांकि रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट प्रबंधन द्वारा दावा किया जा रहा है कि यात्रियों को किसी तरह कोई परेशानी नहीं होगी. अब देखना यह है कि एयरपोर्ट प्रबंधन द्वारा आईलैश जो बनाया गया है उसका कितना फायदा मिलेगा.

इनपुट- आशीष तिवारी

Trending news