Ram Mandir Pran Pratishtha: राम के रंग में रंगे नजर आए BJP सांसद, हाथ पर बनवाया श्रीराम नाम का टैटू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2073168

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम के रंग में रंगे नजर आए BJP सांसद, हाथ पर बनवाया श्रीराम नाम का टैटू

Ram Mandir Pran Pratishtha: रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ ने अपने हाथ पर भगवान श्रीराम के नाम का टैटू बनवाया है. उन्होंने इसका वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम के रंग में रंगे नजर आए BJP सांसद, हाथ पर बनवाया श्रीराम नाम का टैटू

रांची:Ram Mandir: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में खुशी का माहौल है. जगह-जगह भगवान राम की मंदिर बनने की खुशी में उत्सव मनाएं जा रहे हैं. धार्मिक झाकियां भी निकाली जा रही हैं. देश का हर शहर-शहर भगवा के रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है. भगवान राम के प्रति हर कोई अपनी आस्था जता रहा है. इस बीच एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. दरअसल, झारखंड के रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ ने अपने हाथ पर भगवान राम के नाम का टैटू बनवाया है. जो अब सुर्खियों में है.

लोकसभा सासंद संजय सेठ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भगवान श्रीराम के नाम का टैटू बनवाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें वे भगवान राम के नाम का टैटू बनवाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "जय श्री राम, अपने हाथ पर आज राम नाम का टैटू बनवाया." बता दें कि इससे पहले सांसद संजय सेठ रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले राजधानी रांची में निकाली गई कई शोभायात्रा में भी नजर आए थे.

बता दें कि अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आज(22 जनवरी) को शुभ मूहुर्त में संपन्न हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में भगवान रामलला की मंदिर के गर्भगृह में की गई. इस दौरान मंदिर परिसर में देशभर की कई नामचीन हस्तियां भी मौजूद रहीं. प्राण प्रतिष्ठा के दौरान पीएम मोदी के साथ सीएम योगी, यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद थे. बता दें कि पीएम मोदी ने प्राण प्रतिष्ठा से 11 दिन पहले से उपवास पर थे.

ये भी पढ़ें-  Bihar Police: बिहार में पुलिसकर्मियों की छुट्टियां इतने दिनों तक रद्द, जारी हुआ हाई अलर्ट

Trending news