खूंटी में चार दहशतगर्दो को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार, भेजा जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1736870

खूंटी में चार दहशतगर्दो को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार, भेजा जेल

एसपी ने बताया कि सभी गिरफ्तार अभियुक्तों के उपर पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है. जिसमें शिवम सिंह उर्फ पार्थ सारथी के उपर दो केस , अंकित केसरी उर्फ बिट्टु के उपर हत्या और रंगदारी मामले पर दो केस , तथा नीरज कुमार पाईक एवं मंटू डांग के उपर एक मामला दर्ज रहा है.

खूंटी में चार दहशतगर्दो को पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार, भेजा जेल

खूंटी: खूंटी जिले के कर्रा थाना क्षेत्र के लोधमा क्षेत्र से चार दलाल दहशतगर्द को फायरिंग करके दहशत फैलाकर पैसा वसूली करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है. खूंटी में जैसे ही पीएलएफआई का खौफ उठता दिखाई दिया इसी के साथ क्षेत्र में लूटकांड, सड़क लूटपाट, रंगदारी, जमीन दलाल बढ़ते जा रहे हैं और क्षेत्र में एक बार फिर नाक में दम करने लगे हैं. वहीं अब छोटे-मोटे क्षेत्रीय लोग दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं. इसी क्रम में पुलिस ने कर्रा थानान्तर्गत लोधमा राम लाईन होटल के पास 04 अपराधकर्मियों को गोलीबारी कर दहशत फैलाने के दोष में गिरफ्तार किया है.

बता दें कि गिरफ्तारों में से एक अंकित केसरी उर्फ बिट्टू, शिवम सिंह उर्फ पार्थ सारथी, नीरज कुमार पाईक और मंदू डांग आदि शामिल है. जिन्होंने जमीन दलाली और अन्य मामले में लेवी लेने का काम करते थे और सोमवार को दिन दहाड़े राम लाईन होटल के मालिक और विवाद में रहा आनन्द महतो से जमीन एवं पैसों के लेन-देन के विवाद में रंगदारी तथा दहशत फैलाने के उद्देश्य से अवैध आग्नेयास्त्र से फायरिंग किया गया था. उन्होंने बताया कि आनन्द गोप भी विवादित रहा है. जिसपर कर्रा थाना में आनन्द गोप ने मामला दर्ज कराया था. मंगलवार की शाम राँची के ग्रामीण एसपी व खूंटी प्रभारी एसपी नौशाद आलम ने प्रेस वार्ता में बतलाया कि काण्ड की गंभीरता को देखते हुए हमने तोरपा अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और काण्ड में संलिप्त कुल 04 अपराधकर्मियों अंकित केसरी उर्फ बिट्टू, शिवम सिंह उर्फ पार्थ सारथी, नीरज कुमार पाईक और मंदू डांग को गिरफ्तार किया गया एवं उनकी निशानदेही पर काण्ड में प्रयुक्त दो पिस्टल, नौ गोली, एक खोखा स्कार्पियो एवं हैरियर वाहन को बरामद किया गया है. साथ ही उनके नौ मोबाईल को को भी पुलिस जब्त की है.

एसपी ने बताया कि सभी गिरफ्तार अभियुक्तों के उपर पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है. जिसमें शिवम सिंह उर्फ पार्थ सारथी के उपर दो केस , अंकित केसरी उर्फ बिट्टु के उपर हत्या और रंगदारी मामले पर दो केस , तथा नीरज कुमार पाईक एवं मंटू डांग के उपर एक मामला दर्ज रहा है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्तों के पास मिला पिस्तौल आर्म्स सप्लायर के द्वारा खरीदा गया पिस्तौल है और जो इस क्षेत्र में इस प्रकार के हथियार सप्लाई करते हैं. उनका पता लग गया है. जिन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि पुलिस जाँच टीम में तोरपा अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश तिवारी, पुलिस निरीक्षक दिग्विजय सिंह, कर्रा थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह, संदीप कुमार एवं कर्रा थाना के सशस्त्र बल शामिल थे.

इनपुट- ब्रजेश कुमार

ये भी पढ़िए-  अगर नहीं बनना है आपको बाला तो खाएं आंवला, जानें गंजे पन से बचने की टिप्स

 

Trending news