IND Vs AUS Final: भारत की हार पर आया पीएम मोदी का रिएक्शन, कहा- देश को बहुत गौरव...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1968686

IND Vs AUS Final: भारत की हार पर आया पीएम मोदी का रिएक्शन, कहा- देश को बहुत गौरव...

IND Vs AUS World Cup 2023 Final: क्रिकेट विश्व कप 2023 का खिताबी मुकाबला भारतीय टीम अपने नाम नहीं कर पाई. ऑस्ट्रेलिया छठी बार वनडं में विश्व कप चैंपियन बन गया है. जिसके बाद पीएम मोदी ने भी मैच के नतीजे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

IND Vs AUS Final: भारत की हार पर आया पीएम मोदी का रिएक्शन, कहा- देश को बहुत गौरव...

ICC World Cup 2023 Final: गुजरात के अहमदाबाद में रविवार (19 नवंबर) को खेले गेए आईसीसी क्रिकेट विश्वकप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की 6 विकेट स करारी हार मिला है. भारतीय टीम की हार के बाद खिलाड़ियों के साथ-साथ पूरे देश में गम का माहौल देखने को मिल रहा है. वहीं भरतीय टीम की हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया भी अब सामने आई है. पीएम मोदी ने अपने X हैंडल पर लिखा कि, प्रिय टीम इंडिया,विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था. आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला और देश को बहुत गौरव दिलाया. हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं.

पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलिया को दी बधाई

वहीं पीएम मोदी ने विश्व कप 2023 जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर भी अपने X हैंडल पर एक पोस्ट किया. उन्होंने अपने पोस्ट से ऑस्ट्रेलियाई टीम को बधाई दी. पीएम मोदी ने लिखा, '' विश्व कप की शानदार जीत पर ऑस्ट्रेलिया को बधाई! पूरे टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा, जिसका समापन शानदार जीत के रूप में हुआ. ट्रैविस हेड को आज उनके उल्लेखनीय खेल के लिए बधाई.''

राहुल गांधी ने दी बधाई

पीएम मोदी के अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय इंडिया की हार पर कहा कि पूरे टूर्नामेंट में आपने अच्छा प्रदर्शन किया. जीतें या हारें - आपसे हम प्यार करते हैं और अगला विश्व कप हम जरूर जीतेंगे. विश्व कप 2023 में शानदार जीत के लिए ऑस्ट्रेलिया को बधाई.

बता दे कि विशेव कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराया. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 240 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर ही इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया. भारतीय टीम की तरफ से विराट कोहीली और केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS Final: ऑस्ट्रेलिया छठी बार बना वर्ल्ड चैंपियन, फाइनल में भारतीय टीम की शर्मनाक हार

Trending news