अंधविश्वास के खेल में चली गई एक जान, पड़ोसी ने चाकू से हमला कर एक को दी मौत तीन घायल
Advertisement

अंधविश्वास के खेल में चली गई एक जान, पड़ोसी ने चाकू से हमला कर एक को दी मौत तीन घायल

झारखंड के गढ़वा शहर थाना क्षेत्र के टंडवा में अंधविश्वास में एक घर पर उसके ही पड़ोसी ने हमला कर दिया. बता दें कि इस हमले में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इस चाकूबाजी की घटना में चार लोग बुरी तरह से जख़्मी हो गए.

(फाइल फोटो)

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा शहर थाना क्षेत्र के टंडवा में अंधविश्वास में एक घर पर उसके ही पड़ोसी ने हमला कर दिया. बता दें कि इस हमले में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इस चाकूबाजी की घटना में चार लोग बुरी तरह से जख़्मी हो गए. जिसमें बबलू नामक एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि घर के तीन अन्य सदस्य बुरी तरह घायल हो गए. 

सभी नगर परिषद में सफाईकर्मी का काम किया करते हैं. मृतक भी नगर परिषद का सफाईकर्मी था. घटना के बाद आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. देखते ही देखते पूरा टंडवा रनक्षेत्र में तब्दील हो गया. मृतक के परिजन और घायलों ने बताया की भूत पिचाश को लेकर यह लड़ाई 15 दिनों से चल रही थी. आज अचानक हमारे घर पर हमला कर दिया गया. जिसमें एक की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं. 

वहीं पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा कि चाकूबाजी का एक मामला सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं. पुलिस की टीम इस मामले की घानबीन कर रही है और अपराधियों को पकड़ने के लिए प्रयास तेज कर दिए गए हैं. 

गुप्त सूचना के आधार पर वनकर्मियों ने सखुआ का बने बेशकीमती सामान किए जब्त 
गढ़वा जिले के चिनीया वनकर्मियों ने गुप्त सूचना के आधार पर दुधवल गांव के जंगलों से सखुआ का बना बनाया हुआ बेशकीमती बोटा जब्त किया है. इसकी जानकारी देते हुए चिनीया प्रभारी वनकाल अनिमेष कुमार ने बताया कि हम लोगों को यह गुप्त सूचना मिली थी कि दूधवल गांव के जंगलों में स्थित कनहर नदी के किनारे लकड़ी तस्कर अवैध रूप से लकड़ी की तस्करी करने के लिए सखुआ के बेशकीमती 16 पीस बोटा को छुपा कर रखे हुए हैं. सूचना के अधार पर वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर एक टीम गठित कर त्वरित छापेमारी अभियान चलाकर दूधवल के जंगलों में स्थित कनहर नदी के किनारे से 16 पीस बोटा को जब्त किया गया और चिनिया बन परिसर लाया गया. लकड़ी तस्कर की शिनाख्त के लिए टीम पूरी कोशिश कर रही है. फिलहाल अवैध लकड़ी तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज करने का प्रक्रिया तेज कर दी गई है.  

(REPORT-ASHISH PRAKASH RAJA)

Trending news